scriptआमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म Netflix पर होगी रिलीज, मूवी का नाम हुआ कन्फर्म | Aamir Khan Son junaid khan debut movie Maharaja released soon netflix | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म Netflix पर होगी रिलीज, मूवी का नाम हुआ कन्फर्म

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) अपनी पहली मूवी के साथ डेब्यू करने को तैयार हैं। उनकी मूवी नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। आइए जानते हैं मूवी का नाम रिलीज डेट और अन्य डिटेल्स।

Feb 29, 2024 / 07:04 pm

Suvesh Shukla

Aamir Khan Son junaid khan debut movie Maharaja released soon netflix

आमिर खान और उनके बेटे जुनैद खान

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) की फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। उनकी मूवी के नाम का भी खुलासा हो गया है। यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) और नेटफ्लिक्स ने मूवी नेम को आज यानी 29 फरवरी को अनविल किया है। एक शानदार नाम के साथ इस मूवी की शुरुआत की गई है।
फिल्म का नाम ड्रॉप करते हुए नेटफ्लिक्स और यशराज फिल्म्स ने एक पोस्ट की है। मूवी का नाम शेयर करते हुए तरन आदर्श ने लिखा है कि “तैयार हो जाइए एक आम आदमी की महाराजा से लड़ाई के लिए”। मूवी का नाम महाराज रखा गया है।

यह भी पढ़ें

सिद्धू मूसेवाला के करीबी सिंगर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, जान की कीमत लगाई 1 करोड़

जैसा कि तरन आदर्श ने लिखा है, उससे यही पता चलता है कि जुनैद इस मूवी में एक आम आदमी की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी इसपर कुछ भी पक्के तौर पर कह पाना मुश्किल है। मूवी कब तक रिलीज होगी इसके बारे में अभी कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें: Bollywood News

https://twitter.com/NetflixIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं नेटफ्लिक्स ने ये पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि “एक पावरफुल आदमी रहस्यों को छुपाता है और एक जर्नलिस्ट सच को उजागर करता है” इससे भी अनुमान लगाया जा सकता है कि वह एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म Netflix पर होगी रिलीज, मूवी का नाम हुआ कन्फर्म

ट्रेंडिंग वीडियो