scriptफिल्म ‘लाल सिंह चिड्ढा’ का हाल देखकर बेहाल हुए आमिर खान, भारी नुकसान के चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स ने रखी ये मांग | aamir khan shocked after failure of lal singh chaddha distributors asked for compensation | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म ‘लाल सिंह चिड्ढा’ का हाल देखकर बेहाल हुए आमिर खान, भारी नुकसान के चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स ने रखी ये मांग

लंबे इंतजार के बाद आखिकार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चिड्ढा’ सिनेमाघरों में उतर ही गई। फिल्म रिलीज से पहले इसका जमकर विरोध किय गया। फिल्म को जोरो शोरों से बायकॉट करने की मांग उठी। अब फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। फिल्म को मिली प्रतिक्रिया को देखकर आमिर खान सदमे में हैं।

Aug 16, 2022 / 10:05 am

Shweta Bajpai

aamir khan shocked after failure of lal singh chaddha

aamir khan shocked after failure of lal singh chaddha

काफी विरोध के बाद आमिर की फिल्म रिलीज तो हो गई लेकिन कुछ खास करन में नाकाम रही, जिसको लेकर आमिर सदमें में हैं। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि फिल्म का ऐसा हाल होगा। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के एक करीबी दोस्त ने बताया कि आमिर खान ने हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप के बेस्ट वर्जन को बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की थी। लेकिन रिलीज के बाद लोगों के रिएक्शन ने आमिर को तगड़ी चोट पहुंचाई है।
रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फिल्म की असफलता को देखते हुए इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स ने आमिर खान से मुआवजे की मांग की है। क्योंकि उन्हें इसके चलते बेहद नुकसान उठाना पड़ा है। चूंकि आमिर इस फिल्म के एक्टर होने के साथ-साथ को-प्रोड्यूसर भी हैं। इसलिए उन्होंने इसकी असफलता की जिम्मेदारी ली है और अब वे डिस्ट्रीब्यूटर्स के नुकसान की भरपाई में भी लग गए हैं।
 lal singh chaddha
लाल सिंह चड्ढा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी, लेकिन फिल्म की बायकॉट की मांग ने सब चौपट कर दिया। फिल्म बुरी तरह औंधे मुंह गिरी है, जिसे देख आमिर खान सदमे में हैं। 180 करोड़ के बजट में बनी फिल्म फर्स्ट वीकेंड में सिर्फ 38.21 करोड़ रुपए ही कमा पाई है, जबकि आमिर की पिछली फिल्में इससे ज्यादा की कमाई फर्स्ट डे पर ही कर चुकी हैं।
आपको बता दें 11 अगस्त को अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो हुई है। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल में हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फिल्म ‘लाल सिंह चिड्ढा’ का हाल देखकर बेहाल हुए आमिर खान, भारी नुकसान के चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स ने रखी ये मांग

ट्रेंडिंग वीडियो