script‘Laapataa Ladies’ की ऑस्कर में एंट्री पर Aamir Khan खुश, फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया को कहा- थैंक्यू | Patrika News
बॉलीवुड

‘Laapataa Ladies’ की ऑस्कर में एंट्री पर Aamir Khan खुश, फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया को कहा- थैंक्यू

Aamir Khan: एक्टर आमिर खान ने समिति के सदस्यों को धन्यवाद देते हुए एक बयान जारी किया और कहा कि उन्हें फिल्म की निर्देशक और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव पर गर्व है।

मुंबईSep 23, 2024 / 10:11 pm

Saurabh Mall

Aamir Khan

Aamir Khan

Aamir Khan Laapataa Ladies Movie: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ ऑस्कर में फॉरेन फिल्म कैटेगरी में भारत की ऑफिशियल एंट्री होगी। ‘लापता लेडीज’ की ऑस्कर में एंट्री पर आमिर खान ने फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया की चयन समिति का आभार व्यक्त किया है।
Aamir Khan Laapataa Ladies
Aamir Khan Laapataa Ladies
एक्टर आमिर खान ने समिति के सदस्यों को धन्यवाद देते हुए एक बयान जारी किया और कहा कि उन्हें फिल्म की निर्देशक और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव पर गर्व है।
आमिर खान ने बयान में कहा, “हम सभी इस खबर से बहुत खुश हैं। मुझे किरण और उनकी पूरी टीम पर बहुत गर्व है। मैं फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया की चयन समिति को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिसने ऑस्कर में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए हमारी फिल्म को चुना।”
‘लापता लेडीज’ फिल्म को सोमवार को आगामी 97वें अकादमी पुरस्कार के लिए आधिकारिक रूप से चुना गया है।

आमिर खान ने समर्थन के लिए किया आभार व्यक्त

आमिर खान ने कहा, “हमारे दर्शकों, मीडिया और पूरी फिल्म कम्युनिटी से ‘लापता लेडीज’ को मिले प्यार और समर्थन के लिए मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं। जियो और नेटफ्लिक्स दोनों का धन्यवाद, जो हमारे साथ काम करने के लिए बेहतरीन भागीदार बनें। मुझे बहुत खुशी है कि हमारी सारी मेहनत रंग लाई है। आप सभी का धन्यवाद, उम्मीद है कि ‘लापता लेडीज’ अकादमी के सदस्यों का दिल जीतने में भी सफल होगी।”
ऐसा पहली बार नहीं है जब आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी किसी फिल्म को फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने ऑस्कर के लिए चुना है। इससे पहले, उनकी फिल्म ‘तारे जमीन पर’, ‘पीपली लाइव’ और ‘लगान’ को भी फॉरेन फिल्म कैटेगरी के लिए चुना गया था। इनमें से सिर्फ ‘लगान’ फिल्म ने फाइनल नॉमिनेशन में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन यह फिल्म सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म के लिए 74वां अकादमी पुरस्कार नहीं जीत पाई थी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘Laapataa Ladies’ की ऑस्कर में एंट्री पर Aamir Khan खुश, फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया को कहा- थैंक्यू

ट्रेंडिंग वीडियो