scriptAamir Khan अपने पूर्व ससुर के अंतिम संस्कार में हुए शामिल, किरण राव और जुनैद भी रहे मौजूद | Patrika News
बॉलीवुड

Aamir Khan अपने पूर्व ससुर के अंतिम संस्कार में हुए शामिल, किरण राव और जुनैद भी रहे मौजूद

Aamir Khan’s Ex-Wife Father Passed Away: अपने पूर्व ससुर के अंतिम संस्कार में अपने बेटे जुनैद और पूर्व पत्नी किरण राव के साथ शामिल हुए बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान।

मुंबईOct 03, 2024 / 10:03 pm

Saurabh Mall

Aamir Khan's Ex-Wife Reena Dutta

Aamir Khan’s Ex-Wife Reena Dutta

Aamir Khan’s Ex-Wife Reena Dutta: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान गुरुवार को अपने पूर्व ससुर और रीना दत्ता के पिता के अंतिम संस्कार में अपने बेटे जुनैद और पूर्व पत्नी किरण राव के साथ शामिल हुए। एक वीडियो में आमिर को अंतिम संस्कार में शामिल होते दिखाया गया है।
श्मशान घाट पहुंचने के बाद वह रीना को एंबुलेंस से बाहर आने में मदद करते वह नजर आए। वहां फिल्ममेकर किरण राव और जुनैद भी नजर आए। उन्हें बातचीत में व्यस्त देखा गया।

इससे पहले 2 अक्टूबर को आमिर को अपनी मां जीनत हुसैन के साथ मुंबई में अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के घर से निकलते हुए भी देखा गया।
Aamir-Khan
Aamir-Khan

रीना से तलाक के बाद आमिर ने किरण राव से की शादी

आमिर और रीना की शादी 18 अप्रैल 1986 को हुई थी। दरअसल, रीना ने आमिर की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में भी एक छोटा सा रोल किया था। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा जिसका नाम जुनैद है और एक बेटी जिसका नाम इरा है।
जुनैद ने स्ट्रीमिंग मूवी ‘महाराज’ से डेब्यू किया था, इरा अब तक एक्टिंग के पेशे से दूर रही हैं। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी की है, जो आमिर के फिटनेस ट्रेनर थे।
रीना आमिर के करियर में कुछ समय के लिए शामिल रही, जब उन्होंने अभिनेता की ऑस्कर के लिए नामित फिल्म ‘लगान’ के लिए कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया।

दिसंबर 2002 में, उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी और दोनों बच्चों की कस्टडी ले ली।
28 दिसंबर 2005 को आमिर खान ने किरण राव से शादी की, जो ‘लगान’ के सेट पर आशुतोष गोवारिकर की सहायक निर्देशक थी।

आमिर और किरण ने अलग होने की घोषणा की और कहा कि वे…

5 दिसंबर 2011 को उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से अपने बेटे आजाद राव खान के जन्म की घोषणा की थी। जुलाई 2021 में आमिर और किरण ने अलग होने की घोषणा की और कहा कि वे अपने बेटे आजाद का पालन-पोषण साथ मिलकर करेंगे। आमिर अगली बार ‘सितारे जमीन पर’ में नजर आएंगे।
आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित और आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित यह फिल्म स्पैनिश फिल्म ‘चैंपियंस’ पर आधारित है। इसमें जेनेलिया देशमुख भी हैं।

यह भी पढ़ें: 27 साल छोटी एक्ट्रेस को आमिर खान कर रहे हैं डेट? वीडियो देख फैंस हुए हैरान

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Aamir Khan अपने पूर्व ससुर के अंतिम संस्कार में हुए शामिल, किरण राव और जुनैद भी रहे मौजूद

ट्रेंडिंग वीडियो