scriptकिसान को उठा लेने की धमकी देने वाले युवा कांग्रेस नेता को जेल, पद से दिया इस्तीफा | Youth Congress leader Sheru Aslam jailed bilaspur crime news | Patrika News
बिलासपुर

किसान को उठा लेने की धमकी देने वाले युवा कांग्रेस नेता को जेल, पद से दिया इस्तीफा

Bilaspur Crime News: किसान की जमीन हड़पने और धमकाने के मामले में पुलिस ने बिलासपुर जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष और आरोपी शेरू असलम को जेल भेज दिया है।

बिलासपुरJun 27, 2023 / 01:35 pm

Khyati Parihar

Youth Congress leader Sheru Aslam jailed

युवा कांग्रेस नेता शेरू असलम को जेल

Youth Congress leader Sheru Aslam jailed: बिलासपुर। किसान की जमीन हड़पने और धमकाने के मामले में पुलिस ने बिलासपुर जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष और आरोपी शेरू असलम को प्रतिबंधात्मक धारा के तहत जेल भेज दिया है।
दूसरी ओर शेरू ने अपने पद से इस्तीफा भी सौंप दिया है। खास बात यह है कि शेरू का सोमवार को जन्मदिन भी है, जिसकी सारी तैयारी धरी की धरी रह गई। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को सरकंडा पुलिस ने यूथ कांग्रेस नेता शेरू असलम को सिटी मजिस्ट्रेट न्यायालय में पेश किया। सिटी मजिस्ट्रेट ने एसएस दुबे 10 हजार के (cg news) बॉन्ड पर मुचलका जमानत देते हुए सॉल्वेंसी पेश करने को कहा था। निर्धारित समय पर शेरू असलम सॉल्वेंसी पेश नहीं कर सका इसके बाद पुलिस ने यूथ कांग्रेस नेता शेरू असलम को जेल दाखिल कराया है।
यह भी पढ़ें

ट्रक के धक्के से छत्तीसगढ़ी यूट्यूबर की मौत, दिल से बुरा लगता है’ याद कर भावुक हुए लोग

वीडियो वायरल होने पर पार्टी ने दिया था नोटिस

Youth Congress leader jailed: किसान को धमकाने के मामले ने विपक्ष को सरकार को घेरने का पूरा मौका दे दिया था। जिस प्रकार से वीडियो वायरल हुआ और विपक्ष के आला नेताओं की प्रतिक्रिया आई उसके बाद बिलासपुर में पार्टी के अंदर भी खलबली थी। प्रदेश अध्यक्ष की ओर से नोटिस देकर 24 घंटे में जवाब भी मांगा गया था। ऐसे में (bilaspur news) सोमवार को शेरू असलम ने पार्टी को अपना इस्तीफी सौंप दिया।
यह भी पढ़ें

डॉक्टर को पार्टटाइम जॉब का झांसा देकर किए 1.37 लाख रुपए की ठगी, ऐसे हुए शिकार

बिलासपुर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष शेरू असलम ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है।
-आकाश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष, यूथ कांग्रेस

किसान को धमकाने के मामले में सोमवार को शेरू असलम को सिटी मजिस्ट्रेट की न्यायालय में पेश किया गया था। न्यायालयीन प्रक्रिया पूरी न होने के कारण शेरू असलम को जेल दाखिल कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
-फैजुल शाह होदा, थाना प्रभारी, सरकंडा

Hindi News / Bilaspur / किसान को उठा लेने की धमकी देने वाले युवा कांग्रेस नेता को जेल, पद से दिया इस्तीफा

ट्रेंडिंग वीडियो