scriptBilaspur Suicide News: युवक ने पानी टंकी पर चढ़कर की ऐसी हरकत, देखकर लोगों के उड़े होश…जांच में जुटी पुलिस | Young man hanged himself by climbing on a water tank | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Suicide News: युवक ने पानी टंकी पर चढ़कर की ऐसी हरकत, देखकर लोगों के उड़े होश…जांच में जुटी पुलिस

Bilaspur Suicide News: उसलापुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित पानी टंकी में एक युवक का फंदे पर झूलता शव देख सनसनी फैल गई। सूचना के बाद सिविल लाइन पुलिस मामले में मर्ग कायम कर युवक द्वारा आत्म हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बिलासपुरFeb 18, 2024 / 12:52 pm

Khyati Parihar

piche_police.jpg

murder news

CG SSuicide News: बिलासपुर -उसलापुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित पानी टंकी में एक युवक का फंदे पर झूलता शव देख सनसनी फैल गई। सूचना के बाद सिविल लाइन पुलिस मामले में मर्ग कायम कर युवक द्वारा आत्म हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
यह भी पढ़ें

Crime News : चोरों ने कोयला कारोबारी के घर बोला धावा, 30 लाख के गहने व लाखों रुपए लेकर हुए फरार…मचा हड़कंप

पुलिस के अनुसार उसलापुर रेलवे स्टेशन के पास पानी टंकी में करीब 35 वर्षीय युवक का शव फंदे में झूलता लोगों को दिखाई दिया। घटना की जानकारी लगते ही सिविल पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की पहचना माताचौरा निवासी संजय पिता तिरता यादव (35) के रूप में हुई है। युवक ने किन कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या की है परिजनों से पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Suicide News: युवक ने पानी टंकी पर चढ़कर की ऐसी हरकत, देखकर लोगों के उड़े होश…जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो