scriptमोबाइल ने ली योगेश की जान, आईफोन गुमाने की बात पर दोस्त ने की पिटाई, CCTV फुटेज से हुआ खुलासा | Yogesh's friend arrested in suicide case In Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

मोबाइल ने ली योगेश की जान, आईफोन गुमाने की बात पर दोस्त ने की पिटाई, CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

Bilaspur Suicide News: बेलसरी तखतपुर निवासी योगेश खांडेकर की संदिग्घ मौत मामले में गठित टीम ने मर्ग जांच का खुलासा किया। पुलिस ने मर्ग जांच के बाद खुलासे में बताया कि देर रात घर जाने के दौरान योगेश ने नरेन्द्र का आईफोन गुमा दिया था।

बिलासपुरMar 04, 2024 / 11:35 am

Khyati Parihar

yogesh_murder_case.jpg
CG Suicide News: बेलसरी तखतपुर निवासी योगेश खांडेकर की संदिग्घ मौत मामले में गठित टीम ने मर्ग जांच का खुलासा किया। पुलिस ने मर्ग जांच के बाद खुलासे में बताया कि देर रात घर जाने के दौरान योगेश ने नरेन्द्र का आईफोन गुमा दिया था। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगडा और नरेन्द्र ने योगेश की पिटाई कर दी। पिटाई से क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने नरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर आगे कार्रवाई कर रही है।
यह भी पढ़ें

Bilaspur News: पति-पत्नी ने युवती से की 12 लाख की ठगी, सिम्स में दंत चिकित्सक बनाने का दिया झांसा…गिरफ्तार

एसपी की गठित पांच सदस्यीय टीम ने रविवार को योगेश खांडेकर संदिग्ध मौत मामले का खुलासा किया। एएसपी अर्चना झा ने बताया कि गठित टीम ने सीसीटीवी फुटेज की जांच, मोबाइल बरामदगी व जांच के दौरान मिले साक्ष्य के आधार पर योगेश खांडेकर की मौत का जिम्मेदार नरेन्द्र सिंह को पाया है। तखतपुर पुलिस ने नरेन्द्र सिंह पिता रामनारायण ठाकुर निवासी तखतपुर को गिरफ्तार किया। एएसपी अर्चना झा ने बताया कि योगेश पिता राजू खाण्डेकर निवासी बेलसरी तखतपुर 28 व 29 की रात में तखतपुर मुख्य मार्ग पर अरईबंद मोड़ के पास फंदे पर लटकती लाश मिली थी।
योगेश ने अपनी शर्ट का फंदा बना कर फांसी लगाई थी। मर्ग जांच व सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के दौरान के दौरान तकनीकी तथ्य, सीडीआर विश्लेषण व चिकित्सको की राय के आधार पर अवलोकन किया। पुलिस जांच में मिले साक्ष्य से पता चला कि नरेन्द्र सिंह ठाकुर व योगेश खांडेकर 28 फरवरी को बिलासपुर पहुंचे थे। दोनों रात में सीसीटीवी फुटेज में आते हुए दिखाई दे रहे हैं। गठित टीम ने नरेन्द्र सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, तो पता चला नरेन्द्र ने अपना आई फोन योगेश को बात करने के लिए दिया था जिसके गुम पर नरेंद्र ने योगेश की पिटाई की थी।

Hindi News / Bilaspur / मोबाइल ने ली योगेश की जान, आईफोन गुमाने की बात पर दोस्त ने की पिटाई, CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो