scriptछत्तीसगढ़ में राजस्थान के किसान की हत्या, अपहरण के बाद जमकर पीटा, फिर सड़क किनारे फेंक दी लाश…4 गिरफ्तार | Rajasthan farmer abducted or murdered in Bilaspur Crime News | Patrika News
बिलासपुर

छत्तीसगढ़ में राजस्थान के किसान की हत्या, अपहरण के बाद जमकर पीटा, फिर सड़क किनारे फेंक दी लाश…4 गिरफ्तार

Rajasthan farmer killed in Bilaspur: 4 सितम्बर को लापता फार्महाउस कर्मचारी की लाश कबीरधाम जिले के कुंडा में सड़क के किनारे मिली।

बिलासपुरSep 06, 2023 / 06:07 pm

Khyati Parihar

Rajasthan farmer abducted and murdered in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में राजस्थान किसान के अपहरण के बाद हत्या

Rajasthan farmer killed in Chhattisgarh: बिलासपुर। जूनापारा के बांसाझाल फार्महाउस में सब्जी खरीदारी की बात को लेकर फार्म हाउस के कर्मचारी व पिकअप चालक के बीच विवाद हो गया था। विवाद के एक दिन बाद अचानक से कर्मचारी लापता हो गया। 4 सितम्बर को लापता कर्मचारी की लाश कबीरधाम जिले के कुंडा में सड़क के किनारे मिली। तखतपुर पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर एक संदेही को गिरफ्तार कर लिया है।
वारदात में शामिल मुख्य आरोपी सहित उसके कुछ सहयोगी फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस की टीम जबलपुर व आसपास के क्षेत्र में तलाश कर रही है। फार्म हाउस कर्मचारी भगवान राम विश्नोई की हत्या का खुलासा करते हुए तखतपुर थाना प्रभारी एसआर साहू ने बताया कि बांसाझाल निवासी श्रवण कुमार विश्नोई ने अपने भाई भगवान राम विश्नोई के गुम इंसान की शिकायत 3 सितम्बर को दर्ज कराई थी। पीड़ित श्रवण ने बताया था कि जबलपुर निवासी सनम अंसारी अपनी पिकअप (Crime News) सीजी 04 एनक्यू 4718 से सब्जी खरीदारी करने बांसाझाल पहुंचा था। सब्जी का सौदा होने वाला था कि अचानक से चालक ने सब्जी का आर्डर कैंसल कर दिया। इस बात तो लेकर श्रवण व भगवान राम विश्नोई का चालक सनम अंसारी से विवाद हो गया। सनम अंसारी ने भगवान राम को देख लेने की धमकी दी थी।
यह भी पढ़ें

बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां को उतारा मौत के घाट, पहले लात-घूंसों से जमकर पीटा, फिर….सामने आई ये बड़ी वजह

2 सितम्बर को काम कसे घर न आने पर श्रवण विश्नोई ने जूनापारा चौकी में भाई के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद जांच कर रही तखतपुर पुलिस को पता चला कि 4 सितम्बर को जिला कबीरधाम के कुंडा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे मिली लाश भगवान राम विश्नोई की ही है। श्रवण की आशंका पर तखतपुर पुलिस ने जांच के बाद सनम अंसारी के रिश्तेदार गुलसेर (Rajasthan farmer killed in Bilaspur) अहमद पिता मोहम्मद अयुब (35) निवासी पटेरा थाना मऊगंज जिला रीवा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो भगवान राम के अपहरण व उसकी हत्या की गुत्थी सुलझ गई। तखतपुर पुलिस ने गुलसेर अहमद गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया।
फोटो खींच कर भेजना बना विवाद की वजह

1 सितम्बर को सनम अंसारी अपनी पिकअप सीजी 04 एनक्यू से 9 टन सब्जी लेने जूनापारा चौकी के बांसाझाल पहुंचा था । सब्जी का सौदा पहले ही हो चुका था। टूटी सब्जी की फोटो खींच कर चालक सनम अंसारी ने खरीदार को भेज दी। खरीदार ने सनम की फोटो देख (Bilaspur Crime News) सौदा कैंसल कर दिया। श्रवण व भगवान राम ने चालक सनम अंसारी को कहा कि हमारी इजाजत के बिना सब्जी की फोटो खींचकर क्यों भेजा दिया इस बात पर विवाद हुआ व हाथापाई हो गई थी।
यह भी पढ़ें

अनोखी कहानी: इस गांव में 2000 से अधिक लोग हैं यूट्यूबर, स्वरा भास्कर भी पहुंची “मिसेज फलानी शो” की शूटिंग करने

झाड़ियों के बीच बाइक व चप्पल मिलने पर अपहरण की जाहिर की थी आशंका

तखतपुर थाना प्रभारी एसआर साहू ने बताया कि मृतक का भाई श्रवण विश्नोई ने थाने पहुंच कर शिकायत की कि उसका भाई भगवान राम रात भर घर नहीं पहुंचा, उसकी बाइक सीजी 10 एएल 1334 व चप्पल झाड़ियों के बीच किसी ने छिपा कर रखी है। पीड़ित ने बताया कि जिस जगह पर बाइक व चप्पल पड़ी थी, उस जगह पर एक वाइट कलर की कार काफी देर तक खड़ी रही, उसमें सनम अंसारी को भी देखा गया था।
बदला लेने अपहरण का बनाया प्लान पीट-पीट कर मार डाला

Rajasthan farmer killed in Chhattisgarh: गिरफ्तार आरोपी गुलसेर ने पुलिस को बताया कि सनम अंसारी ने घर पहुंच कर अपने साथ मारपीट की बात कही। भगवान राम से बदला लेने के लिए कार क्रमांक एमपी 20 सीएल 9305 से आरोपी पहुंचे व फार्म हाउस से 1 किलो मीटर पहले रुक कर मृतक का इंतजार कर रहे थे। फार्म हाउस कर्मचारी बाइक सीजी 10 एएल 1334 से पहुंचा तो आरोपियों ने मृतक पर डंडे से हमला कर घायल किया और कार में डाल कर रास्ते भर मारते हुए ले गए। भगवान राम की मौत होने पर उसे कुंडा के पास फेंक कर आरोपी भाग निकले।
बांसाझाल स्थित फार्म हाउस के कर्मचारी का सब्जी की फोटो खींचकर खरीदार को भेजने की बात को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद फार्महाउस कर्मचारी लापता हो गया था। उसकी बाइक व चप्पल मिली थी। गुम इंसान की शिकायत पर जांच के दौरान पता चला कि कुंडा में मिले अज्ञात का शव मृतक का है। जांच के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है। – एसआर साहू,, थाना प्रभारी तखतपुर

Hindi News / Bilaspur / छत्तीसगढ़ में राजस्थान के किसान की हत्या, अपहरण के बाद जमकर पीटा, फिर सड़क किनारे फेंक दी लाश…4 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो