scriptLok Sabha Chunav 2024: कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में हुए शामिल, मुख्यमंत्री ने 200 लोगों को गमछा पहनाकर कराया प्रवेश | Many Congress leaders around 200 peoples joined BJP | Patrika News
बिलासपुर

Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में हुए शामिल, मुख्यमंत्री ने 200 लोगों को गमछा पहनाकर कराया प्रवेश

CG Lok Sabha Chunav 2024: अब बिलासपुर से कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता बीजेपी का दामन थाम लिया है। (Bilaspur Hindi news ) आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गमछा पहनाकर करीब 200 लोगों को बीजेपी में प्रवेश कराया..

बिलासपुरMar 04, 2024 / 03:20 pm

चंदू निर्मलकर

congress_leader_join_bjp.jpg
CG Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में लोकसभा उम्मीदवार की घोषणा होने के बाद कांग्रेस को लगातार झटके मिल रहे हैं। ( Bilaspur Hindi news ) अब बिलासपुर से कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता बीजेपी का दामन थाम लिया है। आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गमछा पहनाकर करीब 200 लोगों को बीजेपी में प्रवेश कराया।
यह भी पढ़ें

BJP की सातों मोर्चों की आज हुई बैठक, CM साय ने कहा- कई लोगों ने कांग्रेस का छोड़ा हाथ अब…देखें Video


कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं में बिलासपुर जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान, पूर्व विधायक मंतूराम पंवार अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए। कांग्रेस के अलावा JCCJ के अखिलेश पांडेय, मस्तूरी जिला पंचायत सदस्य राहुल सोनवानी ने भी भाजपा की सदस्यता ली। चैंबर ऑफ कामर्स के कुछ सदस्यों ने भी बीजेपी में प्रवेश किया। इस तरह पार्टी के मुताबिक, करीब 200 लोगों ने भाजपा प्रवेश किया है।
यह भी पढ़ें

BJP के लोकसभा उम्मीदवार चिंतामणी महाराज बाल-बाल बचे, भीषण सड़क हादसे में तीन युवक गंभीर




बस्तर में भी कांग्रेस को लगा झटका
उल्लेखनी है कि बीजेपी ने शनिवार को सभी 11 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद नेताओं के अब पार्टी छोड़ने का सिलसिला शुरू हो गया है। बिलासपुर से पहले बस्तर में महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव बीजेपी में शामिल हो गई। वहीं आज बिलासपुर में नेताओं ने कांग्रेस को झटका दिया। सभी ने नेताओं ने पार्टी छोड़ने की वजह भेदभाव बताया है।

Hindi News/ Bilaspur / Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में हुए शामिल, मुख्यमंत्री ने 200 लोगों को गमछा पहनाकर कराया प्रवेश

ट्रेंडिंग वीडियो