scriptCrime News : चोरों ने कोयला कारोबारी के घर बोला धावा, 30 लाख के गहने व लाखों रुपए लेकर हुए फरार…मचा हड़कंप | Jewelery worth Rs 30 lakh stolen from businessman's house In Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

Crime News : चोरों ने कोयला कारोबारी के घर बोला धावा, 30 लाख के गहने व लाखों रुपए लेकर हुए फरार…मचा हड़कंप

Bilaspur Crime News: कोयला कारोबारी के मकान में चोरों ने धावा बोल सो रहे दंपती को उनके ही कमरे में बंद कर आलमारी से 35 लाख के गहने व लाखों रुपए नगद ले गए। रात को 3 बजे जब बुजुर्ग महिला उठीं व बाहर जाने दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो दरवाजा बाहर से बंद मिला।

बिलासपुरFeb 18, 2024 / 12:40 pm

Khyati Parihar

bilaspur_crime_news.jpg
CG Crime News: कोयला कारोबारी के मकान में चोरों ने धावा बोल सो रहे दंपती को उनके ही कमरे में बंद कर आलमारी से 35 लाख के गहने व लाखों रुपए नगद ले गए। रात को 3 बजे जब बुजुर्ग महिला उठीं व बाहर जाने दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो दरवाजा बाहर से बंद मिला। किसी तरह पंप ऑपरेटर की सहायता से बुजुर्ग दंपती कमरे से बाहर आए तो घर में चोरी का पता चला। शिकायत पर तोरवा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
तोरवा देवरीखुर्द सामुदायिक भवन के पीछे कोयला कारोबारी आकाश सिंघल का मकान है। मकान निर्माण के दौरान आकाश ने एक मकान किराए पर ले रखा है। इसमें उनकी मां शशिबाला, पति एचपी सिंघल व एक बेटी रहते हैं। शुक्रवार शाम को खाना खाने के बाद सभी एक ही कमरे में सो रहे थे। रात लगभग 3 बजे शशिबाला उठीं व बाहर जाने के लिए दरवाजा खोलने का प्रयास किया। पता चला कि दरवाजा बाहर से बंद था। दरवाजा न खुलने की स्थिति में उन्होंने पहले अपने पड़ोसियों को फोन किया, पर वे भी किसी प्रकार की मदद नहीं पाए। इस दौरान शशिबाल ने पम्प ऑपरेटर चमन वर्मा को कॉल कर बुलाया और दरवाजा खोलने के लिए कहा। पम्प ऑपटेर पहुंचा तो पता चला पीछे का दरवाजा खुला हुआ है। दीवार फांद कर वह अंदर दाखिल हुआ और शशिबाला समेत सभी को बाहर निकाला। बाहर आकर पीड़ित परिवार ने चेक किया तो आलमारी में रखे लगभग 35 लाख के गहने व 10 लाख से अधिक कैस चोरी हो चुका था। पीड़ित परिवार ने तोरवा थाने को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद तोरवा पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच की और चोरों का पता लगाने का हवाला दे रही है।
यह भी पढ़ें

राजधानी में बढ़ रही रक्षकों की खुदखुशी के मामले, अब तक इतनों ने गवाई जान…सामने आई यह बड़ी वजह

मकान बनाने कैश रखा था घर में

शशिबाला ने बताया कि सामने उनका मकान बन रहा है। मकान निर्माण के लिए रुपए की आवश्यकता होने की वजह से करीब 10 लाख रुपए रखे हुए थे। 35 लाख के गहने भी थे। सब चोरी हो गए।
एल्यूमिनियम जाली में छेद कर मकान के अंदर दाखिल हुए चोर

चोरी की जानकारी लगते ही सीएसपी पूजा कुमार, तोरवा थाना प्रभारी अंजली केरकेट्टा, एसीसीयू प्रभारी कृष्णा साहू व फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। घर की जांच के दौरान एसीसीयू की टीम ने पाया कि चोरों ने पीछे के दरवाजे से लगी एल्युमिनियम की जाली में छेद कर कुंडी को खोला और मकान के अंदर दाखिल हुए थे।
पंप ऑरपेटर ने बताई रात की कहानी

पंप ऑरपेटर चमन वर्मा ने बताया कि रात लगभग 3.30 बजे उनके पास शशिबाला का फोन आया। उन्होंने बताया कि किसी ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया है। वह घर में आकर उन्हें बाहर निकाले। इस पर जब वह उनके घर पहुंचा तो देखा कमरा बाहर से बंद है। शशिबाला को फोन कर दरवाजा अंदर से ब्लाक होने की जानकारी दी। इस पर शशिबाला ने कहा कि पीछे से चेक करे, शायद दरवाजा खुला हुआ हो। वह जब मकाने के पीछे पहुंचा तो देखा दरवाजा खुला हुआ है। दीवार फांद कर अंदर दाखिल हुआ और मकान का दरवाजा खोल कर सबको बाहर निकाला।
तोरवा देवरीखुर्द में चोरी की जानकारी होने पर वहां पर टीम ने पहुंच कर जांच की है। पीड़ित से आवेदन लेकर अपराध दर्ज किया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। – पूजा कुमार, सीएसपी सिटी कोतवाली

Hindi News/ Bilaspur / Crime News : चोरों ने कोयला कारोबारी के घर बोला धावा, 30 लाख के गहने व लाखों रुपए लेकर हुए फरार…मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो