scriptChhattisgarh Chunav Result 2023 : छत्तीसगढ़ के इस विधानसभा सीट का नतीजा आया सामने, भारी बहुमत से जीती भाजपा | Patrika News
बिलासपुर

Chhattisgarh Chunav Result 2023 : छत्तीसगढ़ के इस विधानसभा सीट का नतीजा आया सामने, भारी बहुमत से जीती भाजपा

Chhattisgarh Chunav Result 2023 : छत्तीसगढ़ विधनसभा के लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र का नतीजा सामने आ गया है। जिसमें भाजपा ने भारी बहुमत से जीत दर्ज की है।

बिलासपुरDec 03, 2023 / 01:56 pm

Kanakdurga jha

chhatisgarh_election_result_.jpg
Chhattisgarh Election Breaking News : छत्तीसगढ़ के लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने जीत दर्ज कर दी है। भाजपा प्रत्याशी प्रबोध मिंज ने जबरदस्त बहुमत से कांग्रेस पार्टी को मात दी है। प्रबोध मिंज ने 30,000 बहुमत से लुंड्रा में कमल का फुल खिलाया। इधर बिलासपुर, रायपुर और जगदलपुर में भी भाजपा के आंकड़े आगे है। वहीँ सरगुजा संभाज के विधानसभा क्षेत्रों से भी भाजपा की जीत लगाया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

CG Election result 2023 : 36 के आंकड़े में अटका कांग्रेस, दोपहर 12 बजे तक भाजपा 52 पार…




Chhattisgarh Vidhan Sabha Chunav Result : रायपुर के उत्तर, पश्चिम और दक्षिण से भाजपा की जीत का तय है। वहीँ लोरमी से भी अरुण साव 10,000 से ज्यादा वोट से आगे चल रहे है। इधर रायगढ़ से ओपी चौधरी भी जबरदस्त बहुमत से आगे बढ़ रहे है।

यह भी पढ़ें

CG Election result 2023 : छत्तीसगढ़ के हाई प्रोफाइल सीटों में जबरदस्त महामुकाबला.. पल-पल में आंकड़े पलट रहे बाजी



Hindi News/ Bilaspur / Chhattisgarh Chunav Result 2023 : छत्तीसगढ़ के इस विधानसभा सीट का नतीजा आया सामने, भारी बहुमत से जीती भाजपा

ट्रेंडिंग वीडियो