scriptCG Rape Case: युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में कर दिया Viral | CG Rape Case: Young man raped girl on pretext of marriage | Patrika News
बिलासपुर

CG Rape Case: युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में कर दिया Viral

Bilaspur Rape News: छत्तीसगढ़ के न्यायधीन से हैवानियत की खबर निकलकर सामने आई है। जहां युवक ने युवती का रेप किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

बिलासपुरJul 26, 2024 / 02:01 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
Rape Case 2024: युवती को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने और फिर उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड करने वाले आरोपी को गोवा के वास्को डिगामा से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी युवती की दोस्ती काम के दौरान आरोपी राहुल कुमार गुप्ता से प्रेम हो गया। राहुल गुप्ता ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना कर युवती को ब्लैकमेल करने लगा। ब्लैकमेल से परेशान युवती अपने परिजनों के साथ गुजरात चली गई। आरोपी राहुल ने युवती के साथ हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
यह भी पढ़ें

Sextortion का माया जाल! बाबू, सुहानी रात है जादू दिखाओ न…बाथरूम में उतरवाए युवक के कपड़े फिर…हो गया कांड

सोशल मीडिया में युवती की वीडियो अपलोड होने के बाद आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर वीडियो डिलिट करने के लिए बदले में रुपए की मांग करने लगा। परिजनों ने रुपए दे दिया उसके बाद भी आरोपी की हरकत और बढ़ गई। आरोपी ने युवती की रिश्तेदारी में आने वाली छोटी बहन को भी अपने साथ मिला लिया और ब्लैकमेलिंग करने लगा।

Hindi News/ Bilaspur / CG Rape Case: युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में कर दिया Viral

ट्रेंडिंग वीडियो