scriptCG News: गांव में एंबुलेंस जाने के लिए भी नहीं सड़क, ग्रामीणों ने विधायक से की मांग | CG News: There is no road in the village even for the ambulance to go, villagers made a demand to the MLA | Patrika News
बिलासपुर

CG News: गांव में एंबुलेंस जाने के लिए भी नहीं सड़क, ग्रामीणों ने विधायक से की मांग

CG News: बिलासपुर से अकलतरा होकर रायगढ़ के लिए चमचमाती नई सड़क तो बना दी गई लेकिन एनएच 49 के इर्द-गिर्द छोटे छोटे गांवों के लिए अप्रोच रोड नहीं बनाई गई है। विधायक का कहना है कि सड़क निर्माण उनके बस की बात नहीं है।

बिलासपुरAug 30, 2024 / 02:54 pm

Shradha Jaiswal

ambulance
CG News: छत्तीसग्रह के बिलासपुर से अकलतरा होकर रायगढ़ के लिए चमचमाती नई सड़क तो बना दी गई लेकिन एनएच 49 के इर्द-गिर्द छोटे छोटे गांवों के लिए अप्रोच रोड नहीं बनाई गई है। इसके चलते एनएच के आसपास बसे गांव के लोग कच्ची सड़क को लेकर अच्छे खासे परेशान हैं। हद तो तब हो जाती है जब गांव तक एंबुलेंस तक नहीं पहुंच पाती। ऐसे में ग्रामीणों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
यह भी पढ़ें

CG News: चरण दास महंत, केदार कश्यप समेत कई दिग्गजों ने राज्यपाल रमेन डेका से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

CG News: अब ग्रामीणों में पनप रहा आक्रोश

जब बड़ी सड़क बनी तो उन्हें भी खुशी थी, लेकिन बड़ी सड़क बन गई इसके बाद वहां तक पहुंचने के लिए चार साल बाद भी अप्रोच रोड नहीं बनाई गई। इसके बाद अब ग्रामीणों में आक्रोश पनप रहा है। सबसे अधिक प्रभावित अकलतरा ब्लाक के रोगदा, मुरलीडीह, नवापारा, अमोरा, पकरिया, लेबर कालोनी के लोग सड़क को लेकर बेहद परेशान हैं। इनका मानना है कि अब उनके पास दिया तले अंधेरा वाली कहावतें उनके लिए चरितार्थ हो रही क्योंकि हमारे पास में करोड़ों रुपए की बड़ी सड़क बना दी गई लेकिन गांव तक पहुंचने के लिए अफसर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

ग्रामीण वासी है परेशान

इसके चलते उन्हें कच्ची सड़क से आवागमन करने मजबूर होना पड़ रहा है। समस्या को लेकर ग्रामीणों ने गुरुवार को अकलतरा विधायक राघवेंद्र सिंह के पास गए। लेकिन विधायक का कहना है कि सड़क निर्माण उनके बस की बात नहीं है। इसमें आवागमन के लायक इसकी मरम्मत कराने पहल जरूर करेंगे। मुरलीडीह निवासी विवेक उर्फ विक्की कोसरे ने बताया कि एनएच 49 की सड़क व पुल बनने के बाद अब पुरानी सड़क को कोई पलटकर नहीं देख रहा है। इस बदहाल सड़क में हमें आवागमन करना पड़ता है।

Hindi News/ Bilaspur / CG News: गांव में एंबुलेंस जाने के लिए भी नहीं सड़क, ग्रामीणों ने विधायक से की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो