scriptCG News: अस्पताल से गायब मिले चिकित्सक, 4 डॉक्टरों के वेतन काटने के निर्देश… | Patrika News
बिलासपुर

CG News: अस्पताल से गायब मिले चिकित्सक, 4 डॉक्टरों के वेतन काटने के निर्देश…

CG News: रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का 14 दिन में तीन बार निरीक्षण किया गया। तीनों बार 4 डॉक्टर अनुपस्थित पाए गए। वे कई बार चेतावनी के बाद भी समय में ओपीडी में नहीं आ रहे।

बिलासपुरSep 25, 2024 / 10:42 am

Love Sonkar

CG News
CG News: रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का 14 दिन में तीन बार निरीक्षण किया गया। तीनों बार 4 डॉक्टर अनुपस्थित पाए गए। वे कई बार चेतावनी के बाद भी समय में ओपीडी में नहीं आ रहे।
यह भी पढ़ें: CG Doctors Salary Hike: आदेश से ज्यादा वेतन पहले ही मिल रहा कोरबा में, प्रोफेसरों को हर माह 2.40 लाख

सीएमएचओ डॉ. प्रभात श्रीवास्तव ने रतनपुर सीएचसी के स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. शीला साहा, डॉ. नेहल झा, डॉ. अच्छेलाल कोर्राम, शिशु रोग विशेषज्ञ व निश्चेतना विशेषज्ञ डॉ. निधि कोर्राम का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए हैं।

CG News: इधर ईई सस्पेंड

विधानसभा अध्यक्ष डॉ.रमन सिंह और जिले के प्रभारी मंत्री विजय शर्मा के द्वारा 2 सितंबर को जिले के समस्त विभागों की समीक्षा बैठक जिला मुख्यालय में आयोजित की गई थी। इस बैठक में पीडब्लूडी के ईई एके चौहान अनुपस्थित थे। उनकी कार्यशैली और शिथिलता को लेकर शिकायतें भी की गई। प्रभारी मंत्री शर्मा ने बैठक में ईई चौहान को सस्पेंड करने के निर्देश दिए थे।
उनके सस्पेंशन को लेकर कलेक्टर संजय अग्रवाल ने उसी दिन प्रस्ताव राज्य शासन को भेज दिया था। मंगलवार को इस मामले में लोक निर्माण विभाग के अवर सचिव केएम अग्रवाल ने उनके निलंबन का आदेश जारी किया। आदेश में लिखा गया है कि समीक्षा बैठक में अनुपस्थित रहकर अपने कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही व शिथिलता बरतने के कारण उन्हें सस्पेंड किया जाता है। उनका मुख्यालय कार्यालय प्रमुख अभियंता नया रायपुर में निर्धारित किया गया है।

Hindi News / Bilaspur / CG News: अस्पताल से गायब मिले चिकित्सक, 4 डॉक्टरों के वेतन काटने के निर्देश…

ट्रेंडिंग वीडियो