scriptCG Fraud News: किस्तों में प्लॉट का झांसा देकर 10 लोगों से 30 लाख की ठगी, ऐसे हुआ खुलासा… | CG Fraud News: 10 people were cheated of Rs 30 lakh on the | Patrika News
बिलासपुर

CG Fraud News: किस्तों में प्लॉट का झांसा देकर 10 लोगों से 30 लाख की ठगी, ऐसे हुआ खुलासा…

CG Fraud News: बिलासपुर जिले में किस्तों में प्लॉट और पर्यटन स्थलों की सैर कराने का झांसा देकर 10 लोगों से करीब 30 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है।

बिलासपुरOct 15, 2024 / 10:37 am

Shradha Jaiswal

fraud
CG Fraud News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में किस्तों में प्लॉट और पर्यटन स्थलों की सैर कराने का झांसा देकर 10 लोगों से करीब 30 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। ठगी का शिकार हुई एकता साहू ने मंगला चौक के पास स्थित एक मॉल में डिजायर ताज विकेशन कंपनी के कर्मचारियों से संपर्क किया था।
यह भी पढ़ें

CG Fraud News: कलेक्टर के नाम पर ठगी की कोशिश, व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, फिर कहा…

CG Fraud News: पर्यटन स्थलों की सैर का झांसा

CG Fraud News: कंपनी के डायरेक्टर पिंटु रमेश सोनकर, मयूरचंद्र कुमार मेश्राम, और प्रशांत ने उन्हें बताया कि कंपनी भारत के पर्यटन स्थलों की सैर कराती है और उसी पैकेज में चकरभाठा के पास धमनी में प्लॉट भी देती है। इसके लिए किस्तों में भुगतान की व्यवस्था थी।
झांसे में आकर एकता साहू ने 3.35 लाख रुपए जमा कर दिए। साथ ही अन्य लोगों जैसे आरती श्रीवास, सीमा टंडन, सौरभ मेश्राम, दिप्ती वर्मा, छबिलाल बंजारे, विनोद कुमार पाण्डेय, और प्रीति साहू से भी लगभग 30 लाख रुपए जमा करवाए गए।

ऐसे खुला राज

ठगी का खुलासा तब हुआ जब कंपनी की ओर से कुछ लोगों को पर्यटन स्थल पर भेजा गया, लेकिन वहां उचित व्यवस्था नहीं की गई। इसके बाद लोगों ने प्लॉट की रजिस्ट्री कराने की मांग की, लेकिन कंपनी के कर्मचारियों ने ऑफिस बंद कर दिया और भाग निकले। इसके बाद पीड़ितों ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Bilaspur / CG Fraud News: किस्तों में प्लॉट का झांसा देकर 10 लोगों से 30 लाख की ठगी, ऐसे हुआ खुलासा…

ट्रेंडिंग वीडियो