scriptCG Fire Accident: बिलासपुर में बम की तरह फटा फ्रिज का कंप्रेसर, घर में फैली भीषण आग…बाल-बाल बचा परिवार | CG Fire Accident: Blast in refrigerator compressor in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

CG Fire Accident: बिलासपुर में बम की तरह फटा फ्रिज का कंप्रेसर, घर में फैली भीषण आग…बाल-बाल बचा परिवार

CG Fire Accident: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भीषण गर्मी के बीच तापमान 46 डिग्री के पार होते ही फ्रिज के कंप्रेसर में जोरदार ब्लास्ट हुआ है।

बिलासपुरMay 30, 2024 / 08:15 am

Khyati Parihar

CG Fire Accident
CG Fire Accident: बिलासपुर शहर के कुम्हारपारा अंसारी गली में फ्रिज के कंप्रेशर में ब्लास्ट होने से घर में आग लग गई। घर पर मौजूद लोग आनन-फानन में जान बचाकर बाहर निकले। इसके बाद डायल 112 को फोन कर सूचना दी। कुछ समय बाद पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया। हादसे से कमरे में रखा सामान खाक हो गया।
सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि समार प्रजापति नगर निगम में हेल्पर हैं। उनके घर का फ्रिज, टीवी और सोफा सहित अन्य सामान छत के ऊपर रखा था। मंगलवार को फ्रिज के कंप्रेशर में ब्लास्ट हो गया, जिससे वहां आस-पास रखे भूसा सहित अन्य सामान में आग लग गई। ब्लास्ट की आवाज सुनते ही पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंचे आग बुझाने लगे। तत्काल फायर ब्रिगेड को फोन कर इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और कुछ घंटों में आग पर काबू पाया गया। कंप्रेशर में ब्लास्ट होने के चलते घर की दीवारों में दरार आ गई।
CG Fire Accident
यह भी पढ़ें

Fire in Raipur Factory: फोम फैट्री में भड़की भीषण आग, दो म हिलाएं जिंदा जली, अन्य मजदूरों ने दीवार कूदकर बचाई जान

CG Fire Accident: बच्चों को लेकर घर से बाहर निकले परिजन

कुम्हारपारा निवासी समारू प्रजापति ने बताया कि फ्रिज के कंप्रेसर में ब्लास्ट होते ही पूरे घर में आग लग गई। किसी तरह से घर में मौजूद लोग आनन-फानन में बच्चों को लेकर घर से बाहर निकल आए। हादसे में पूरे परिवार की बाल-बाल जान बच पाई।

Bilaspur Fire Accident: फ्रिज, टीवी, सोफा समेत अन्य सामान जले

समारू प्रजापति ने बताया कि ब्लास्ट की वजह से लगी आग से फ्रिज, टीवी, सोफा और अन्य सामान जलकर खाक हो गए हैं। समारू प्रजापति ने बताया कि वह नगर निगम में हेल्पर का काम करता है। अब उसके सामने कई तरह की समस्याएं खड़ी हो गई हैं।
CG Fire Accident

Hindi News/ Bilaspur / CG Fire Accident: बिलासपुर में बम की तरह फटा फ्रिज का कंप्रेसर, घर में फैली भीषण आग…बाल-बाल बचा परिवार

ट्रेंडिंग वीडियो