scriptCG Crime News: पारिवारिक बाधा दूर करने का झांसा, 1.5 लाख के गहने समेत बैग ले उड़े | CG Crime: Took off with a bag containing jewelery worth Rs 1.5 lakh | Patrika News
बिलासपुर

CG Crime News: पारिवारिक बाधा दूर करने का झांसा, 1.5 लाख के गहने समेत बैग ले उड़े

CG News: बाइक सवार दो युवकों ने इशारा कर रुकवाया और समस्या का निराकरण करने का झांसा देकर महिला के गहने व मोबाइल को पर्स में रखवा दिया।

बिलासपुरNov 07, 2023 / 01:11 pm

योगेश मिश्रा

CG Crime News: पारिवारिक बाधा दूर करने का झांसा, 1.5 लाख के गहने समेत बैग ले उड़े

CG Crime News: पारिवारिक बाधा दूर करने का झांसा, 1.5 लाख के गहने समेत बैग ले उड़े

बिलासपुर। CG News: कुदुदण्ड निवासी रिटायर्ड महिला काम से मुंगेली नाका पहुंची थी, काम के बाद घर लौट रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो युवकों ने इशारा कर रुकवाया और समस्या का निराकरण करने का झांसा देकर महिला के गहने व मोबाइल को पर्स में रखवा दिया। ठगों ने महिला को कुछ कदम चलने की बात पर चलने लगी तो आरोपी बाइक चालू कर भाग निकले।
यह भी पढ़ें : CG News: NH किनारे बेतरतीब खड़े भारी वाहन दे रहे हैं हादसों को न्योता

पीड़ित की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच आगे बढ़ा रही है।पुलिस के अनुसार कुदुदण्ड निवासी कल्याणी पति विनीत गहलोत (64) लोक यांत्रिकी विभाग की रिटायर्ड कर्मचारी है। रविवार को काम से मंगेली नाका चौक पहुंची थी। काम समाप्त होने बाद पीड़िता कल्याणी गहलौत वापस घर जाने निकले। शिवानी कश्यप के मकान के पास पहुंची तो दो युवकों ने इशारा कर रुकने को कहां, कल्याणी ने युवकों के इशारों को नजरअंदाज कर आगे बढ़ने लगी तो युवकों ने ओवर टेक कर वृद्ध महिला को रोक लिया और धमकाने लगे। कल्याणी ने पुलिस को बताया कि वह थकी हुई थी इस कारण पास के चबूतरे में बैठ गई।
इस दौरान युवकों ने कहा तुम्हे भारी परेशानी है, सभी परेशानियों को दूर कर सकते हैं कहते हुए महिला को झांसे में ले लिया। शातिर ठगों के बहकावे में आकर कल्याणी गहलौत ने अपने पहने हुए गहने उतार कर बैग में डलवा दिया। ठगों के बहकावे में आई महिला को युवकों ने कुछ कदम चलने के लिए, महिला जैसे ही उठ कर चलने को हुई आरोपियों ने बैग उठा कर भाग निकले। महिला के अनुसार बैग रखे गहनों की कीमत लगभग डेढ़ से दो लाख के बीच है।
यह भी पढ़ें : Decision: बीमा कंपनी को 1288000 रुपए भुगतान करने का आदेश

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

कुदुदण्ड मार्ग पर हुई लूट की वारदात की शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल अज्ञात बाइक सवार युवकों की तलाश कर रही है। पुलिस क्षेत्र में लगे लगभग 5 से 6 कैमरे खंगाल आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Crime News: पारिवारिक बाधा दूर करने का झांसा, 1.5 लाख के गहने समेत बैग ले उड़े

ट्रेंडिंग वीडियो