scriptRoad Accident in Bilaspur: PM की सभा में जा रही बस का हाइवे में जबरदस्त भिड़ंत, 3 की मौत…CM ने जताया दुःख | Bus going to PM's meeting met with an accident, 3 died Bilaspur news | Patrika News
बिलासपुर

Road Accident in Bilaspur: PM की सभा में जा रही बस का हाइवे में जबरदस्त भिड़ंत, 3 की मौत…CM ने जताया दुःख

Accident in Bilaspur: आज PM नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए रायपुर आ रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से भरी बस बेलतरा के पास हाईवे में खड़े ट्रेलर से जाकर भीड़ गई।

बिलासपुरJul 07, 2023 / 12:02 pm

Khyati Parihar

Road Accident

Road Accident

Accident in Bilaspur: बिलासपुर। आज PM नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए रायपुर आ रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से भरी बस बेलतरा के पास हाईवे में खड़े ट्रेलर से जाकर भीड़ गई। इस दर्दनाक हादसे में दो कार्यकर्ताओं की मौके पर मौत हो गई। वहीं कुछ लोगों को गंभीर चोटे भी आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल लोगों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।
एएसपी राहुल देव शर्मा के मुताबिक प्रधानमंत्री की सभा में शामिल होने के लिए BJPL कार्यकर्ता अंबिकापुर से रायपुर जा रहे थे। जैसे ही कार्यकर्ताओं की बस बेलतरा के पास पहुंची। उसी वक्त बस अनियंत्रित होकर हाईवे पर खड़े ट्रेलर से जा टकराई। यह घटना सुबह करीब 5 बजे हुई हैं। इस समय अधिकतर कार्यकर्ता नींद में थे।
यह भी पढ़ें

वेलकम प्रधानमंत्री जी ! छत्तीसगढ़ पहुंचे PM मोदी, रमन सिंह समेत अन्य बड़े नेताओं ने किया स्वागत…जानिए क्या सुनना चाहती है जनता

मची चीख-पुकार

Accident in Bilaspur: इस दर्दनाक हादसे के बाद बस में चीख – पुकार मच गई। जिससे देख पीछे आ रहे एक अन्य बस के कार्यकर्ताओं ने घायलों की सहायता की। इस हादसे की सूचना अधिकारियों को भी दी। इस हादसे की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची जिसके साथ ही जवानों ने घायलों को तुरंत रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। डाक्टरों ने जांच के बाद 2 लोगों को मृत घोषित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार के लिए सिम्स रेफर किया है।
पुलिस ने मृत भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान कर परिजनों को हादसे की सूचना दे रही हैं। इस हादसे में विश्रामपुर बीजेपी मंडल के दो कार्यकर्ता व बस चालक की मौत हो गई है। बताया जा रहा कि बस में सवार भाजपा नेता सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जमदेई निवासी थे।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रायपुर एयरपोर्ट में हुआ भव्य स्वागत, देखें मिनट मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

घटना में इनकी दर्दनाक मौत

दुर्घटना में सज्जन राम(30) व रूपदेव सिंह (45) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस चालक का अपोलो अस्पताल में इलाज जारी था उसी दौरान उसकी मौत हो गई। बिश्रामपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष व जनपद सदस्य लीलू गुप्ता व ग्राम पंचायत तेलईकछार के उपसरपंच व भाजपा मंडल महामंत्री विशंभर यादव को इस दुर्घटना में गंभीर चोट आई हैं। जिनको इलाज के लिए बिलासपुर अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस वजह से हुआ हादसा

Accident in Bilaspur: सूत्रों के मुताबिक बस में विश्रामपुर BJP मंडल के तकरीबन 50 पदाधिकारी व कार्यकर्ता सवार थे। जो मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने रात में बिश्रामपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष लीलू गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के दल बस में सवार होकर रायपुर के लिए निकले थे। रास्ते में अचानक बस चालक को झपकी आ गई जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी हाइवा से जबरदस्त टकरा गई थी।
यह भी पढ़ें

बीते साल गंगरेल बांध में भर चुका था 23 टीएमसी पानी, इस साल बारिश का अभाव

CM बघेल ने ट्वीट कर जताया दुख

इस दर्दनाक हादसे पर CM बघेल ने दुःख जताया हैं। उन्होंने ट्वीट करते कही यह बातें..

यह भी पढ़ें

हो जाइए सावधान…मैंटल हैल्थ जैसी समस्याओं से ज्यादा जूझ रहे लोग, इस तरह पहचाने अपनी बीमारियां

https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1677166449322782724?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Bilaspur / Road Accident in Bilaspur: PM की सभा में जा रही बस का हाइवे में जबरदस्त भिड़ंत, 3 की मौत…CM ने जताया दुःख

ट्रेंडिंग वीडियो