scriptBreaking : बिलासपुर में लव जिहाद,13 साल की नाबालिग को मुस्लिम लड़के ने प्यार में फंसाया… फिर बेहोश करके ले गया UP | Breaking : love jihad in bilapsur,muslim boy trapped 13 year girl,UP | Patrika News
बिलासपुर

Breaking : बिलासपुर में लव जिहाद,13 साल की नाबालिग को मुस्लिम लड़के ने प्यार में फंसाया… फिर बेहोश करके ले गया UP

Breaking News : बिलासपुर से लव जिहाद का मामला सामने आया है। मुस्लिम युवक ने 13 साल की नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर उत्तर प्रदेश भगा ले गया।

बिलासपुरFeb 15, 2024 / 01:57 pm

Kanakdurga jha

love_jihad.jpg
Bilaspur Breaking : बिलासपुर से लव जिहाद का मामला सामने आया है। मुस्लिम युवक ने 13 साल की नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर उत्तर प्रदेश भगा ले गया। अपहरण के चार दिन बाद पुलिस ने युवती को बरामद किया। (big breaking) 13 साल की नाबालिग आठवीं कक्षा में पढ़ती है। मुस्लिम लड़के इमरान खान ने पहले नाबालिग से दोस्ती की। मीठी-मीठी बातें करके उसे प्रेम जाल में फंसाया। (bilaspur breaking) इसके बाद नशीली दवा पिलाकर युवक नाबालिग का अपहरण कर उत्तर प्रदेश ले गया।
यह भी पढ़ें

Jagdalpur Airport : अब सीधे दिल्ली जाएगी बस्तर की फ्लाइट, इस दिन से भरेगी उड़ाने…. जाने पूरा रूट



Love Jihad In Bialspur : जानकारी के मुताबिक, मुस्लिम युवक इमरान खान उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला है। कुछ महीनों पहले ही युवक और नाबालिग युवती के बीच दोस्ती हुई थी। (breaking news) दोस्ती को प्यार में बदलकर युवक ने युवती को जाल में फंसाया। जब घर वालों को इसकी जानकारी हुई तो, परिजनों ने दोनों का मिलना बंद करवा दिया और युवती को समझाया। (Love Jihad In Bialspur) जिसके बाद इमरान खान ने नाबालिग का अपहरण कर लिया।
यह भी पढ़ें

भारतीय वायु सेना में जल्द ही बंपर पदों पर निकलेगी भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी, आसानी से करें अप्लाई



परिजनों को मिल रही धमकी

Big Breaking : पिता के पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। चार दिन बाद पुलिस को युवती उत्तर प्रदेश के उसलापुर में मिली। युवती का अपहरण करने में आरोपी के परिजनों ने भी मदद की। हालांकि आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। (Love Jihad In Bialspur) वहीं नाबालिग युवती के परिजनों को आरोपी के परिवार के द्वारा बार-बार धमकी दी जा रही है। आरोपी के परिचित शाहरुख़ लगातार नाबालिग के पिता को फ़ोन कर शिकायत वापस लेने की धमकी दे रहा है। (breaking news) इधर पुलिस ने मामले में कोई कड़ी कार्रवाई अब तक नहीं की है।

Hindi News / Bilaspur / Breaking : बिलासपुर में लव जिहाद,13 साल की नाबालिग को मुस्लिम लड़के ने प्यार में फंसाया… फिर बेहोश करके ले गया UP

ट्रेंडिंग वीडियो