scriptBilaspur Crime News: तालाब के पास शौच करने से मना करने पर विवाद, युवक ने मिस्त्री पर कुल्हाड़ी से किया वार, बोला – कौन है तू… | Bilaspur Crime News: Youth attacked mechanic with an axe. | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: तालाब के पास शौच करने से मना करने पर विवाद, युवक ने मिस्त्री पर कुल्हाड़ी से किया वार, बोला – कौन है तू…

Crime News: बिलासपुर जिले में मामूली सी बात पर गांव के ही युवक ने मिस्त्री पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इससे मिस्त्री गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के बाद पीड़ित ने मस्तूरी थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है।

बिलासपुरJul 13, 2024 / 06:41 am

Khyati Parihar

Bilaspur Crime News
CG Crime News: बिलासपुर परहीपारा तालाब के पास हाथ मुंह धोने पहुंचे टाइल्स मिस्त्री ने देखा कि गांव का एक युवक शौच के लिए तालाब में पहुंचा हुआ था। इस पर मिस्त्री ने युवक को तालाब के पास शौच करने से मना किया तो उसने गाली-गलौज करते हुए कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। उपचार के बाद पीड़ित ने मस्तूरी थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस के अनुसार ग्राम लिमतरा पहरीपारा निवासी रविशंकर पिता बुधराम सिंह बरगाह (30) टाइल्स मिस्त्री का काम करते हैं। मंगलवार रात लगभग 9.30 बजे अपने घर पहुंचे व तालाब में हाथ मुंह धोने के लिए गए। हाथ मुंह धोने के दौरान देखा कि गांव का ही धनीराम साहू तालाब के घाट में शौच कर रहा था।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime News: जादू-टोना के शक में पड़ोसी ने महिला को जमकर पीटा, बोली – आए दिन पूजा-पाठ कराती है तो…केस दर्ज

रविशंकर बरगाह ने धनीराम साहू को तालाब के पास शौच करने से मना किया तो वह भड़क गया। तू मना करने वाला कौन होता है, कहते हुए गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए हत्या करने की नीयत से धनीराम साहू ने पास रखी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में घायल रविशंकर घर पहुंचा व खून बह जाने की वजह से मूर्छित हो गया। हॉस्पिटल से उपचार कराने के बाद घायल अपने परिजनों के साथ मस्तूरी थाने पहुंच कर धनीराम साहू के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है। मस्तूरी पुलिस मामले में हत्या प्रयास की धारा के तहत अपराध दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

20 साल पहले ही छोड़ चुका है पत्नी व बच्चों को

हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज करने के बाद मस्तूरी पुलिस आरोपी की तलाश करते हुए उसके घर पहुंच कर दबिश दी। आरोपी की पत्नी व बच्चों से पता चला कि आरोपी 20 साल पहले ही उन्हें छोड़ कर जा चुका है। वह गांव में तालाब के किनारे ही एक झोपड़ी बनाकर अलग रहता था। आरोपी से पत्नी व बच्चों से कोई रिश्ता नहीं है।
ग्राम लिमतरा परहीपारा निवासी पर गांव के ही युवक ने शौच के लिए मना करने पर कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। अपराध दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Crime News: तालाब के पास शौच करने से मना करने पर विवाद, युवक ने मिस्त्री पर कुल्हाड़ी से किया वार, बोला – कौन है तू…

ट्रेंडिंग वीडियो