scriptBilaspur Crime News: प्यार में मिले धोखे का जख्म नहीं झेल पाई छात्रा, आधी रात की ऐसी हरकत…जानकर सहम उठेंगे आप | Bilaspur Crime News: Girlfriend commits suicide | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: प्यार में मिले धोखे का जख्म नहीं झेल पाई छात्रा, आधी रात की ऐसी हरकत…जानकर सहम उठेंगे आप

Suicide Case: कोरबा जिले के उरगा में रहने वाली चंचल पटेल कोनी में रहकर पढ़ाई करती थी। यहां पर वह किराए के मकान में रहती थी। इसी बीच उसकी दोस्ती एक युवक से हो गई।

बिलासपुरJul 27, 2024 / 08:30 am

Khyati Parihar

CG Love Crime
CG Suicide News: प्रेमी द्वारा दूसरी लड़की से सगाई करने की जानकारी होने पर छात्रा ने दवा का एक्स्ट्रा डोज ले लिया था। उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई थी। मामले की जांच के बाद कोनी पुलिस्र प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा के तहत अपराध दर्ज कर जांच को आगे बढ़ा रही है।
पुलिस के अनुसार कोरबा जिले के उरगा में रहने वाली चंचल पटेल कोनी में रहकर पढ़ाई करती थी। यहां पर वह किराए के मकान में रहती थी। इसी बीच उसकी दोस्ती एक युवक से हो गई। दोनों आपस में प्रेम करने लगे। बाद में युवक ने दूसरी युवती से सगाई कर ली। इसकी जानकारी होने पर चंचल ने प्रेमी से मुलाकात कर सगाई के संबंध में पूछताछ की। इसी बात को लेकर उनका विवाद भी हुआ। प्रेमी की सगाई दूसरी युवती से होने के कारण छात्रा आहत थी। उसने 10 अप्रैल को अपने किराए के मकान में दवा का ओवरडोज ले लिया। इससे उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

CG Love Crime: 40 वर्षीय विधवा महिला का 26 के युवक से चल रहा था अफेयर, शादी से किया इंकार तो…जानिए पूरा मामला

प्रेमी फरार

इसकी सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया। साथ ही स्वजन का बयान दर्ज किया। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Hindi News / Bilaspur / Bilaspur Crime News: प्यार में मिले धोखे का जख्म नहीं झेल पाई छात्रा, आधी रात की ऐसी हरकत…जानकर सहम उठेंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो