scriptदिनदहाड़े आरोपी ने चाचा के बाद भतीजे पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार, सामने आई ये बड़ी वजह…जानकर उड़ जाएंगे होश | After the uncle, accused attacked nephew with a knife Bilaspur Crime | Patrika News
बिलासपुर

दिनदहाड़े आरोपी ने चाचा के बाद भतीजे पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार, सामने आई ये बड़ी वजह…जानकर उड़ जाएंगे होश

Bilaspur Crime News: पुरानी रंजिश के चलते चाचा को खोजने पहुंचे आरोपी ने चाचा के न मिलने पर भतीजे पर धारदार हथियार से हमला दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है।

बिलासपुरJul 12, 2023 / 04:18 pm

Khyati Parihar

After the uncle, the accused attacked the nephew with a sharp weapon

पुरानी रंजिश में चाचा के बाद भतीजे पर किया आरोपी ने धारदार हथियार से हमला

CG Crime News: बिलासपुर। पुरानी रंजिश के चलते चाचा को खोजने पहुंचे आरोपी ने चाचा के न मिलने पर भतीजे पर धारदार हथियार से हमला दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी को न्यायालय ने घटना के दूसरे दिन ही चाचा पर चाकू से वार करने के आरोप में दोषी सिद्ध होने पर 8 साल सश्रम कारावास व 5 सौ रुपए के अर्थ दंड से दण्डित किया है।
पुलिस के अनुसार बजरंग नगर तखतपुर निवासी अनस जायसी पिता अनवर हुसैन (27) ने तखतपुर थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया कि रविवार को वह अपनी रूई दुकान में बैठा हुआ था। इस दौरान सिकंदर जायसी आया और चाचा जावेद जायसी (bilaspur crime news) को पूछने लगा। भतीजे ने बताया कि चाचा कहां है वह नहीं जानता, इस पर सिकंदर जायसी गाली- गलौज करने लगा। अनस जायसी ने गाली देने से इंकार किया तो आरोपी ने पास में रखे चाकू से हमला करने का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

Weather Update : छत्तीसगढ़ के इन जिलों में आज-और कल होगी मूसलाधार बारिश! मौसम विभाग ने जारी किया yellow alert

आरोपी ने चाचा पर किया था जानलेवा हमला

पीड़ित अनस जायसी ने तखतपुर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। तखतपुर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामलेे की जांच करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की तो पता चला, अनस के चाचा जावेद जायसी पर आरोपी सिकंदर जायसी ने चाय ठेला के पास चाकू से वार किया था।
सोमवार को न्यायालय में मामले की सुनवाई होनी थी। मामले में सुनवाई के दौरान सिंकदर जायसी को जिला न्यायालय ने गालीगलौज व जान से मारने की धारा से दोषमुक्त कर दिया, लेकिन हत्या प्रयास के मामले में 8 साल का सश्रम कारावास व 5 सौ रुपए अर्थ दण्ड से दंडित (chhattisgarh hindi news) किया हैं। अर्थदण्ड न अदा कर पाने पर 3 माह का अतिरिक्त कारावास काटने का आदेश जारी किया है।
रविवार को एक युवक ने धारदार हथियार से हमला करने की शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित ने बताया कि उसके चाचा पर भी आरोपी ने पूर्व में चाकू से हमला कर हत्या का प्रयास कर चुका है। जांच में पता चला कि सोमवार को पेशी के दौरान आरोपी को पूर्व के मामले में (cg crime news) सजा हो चुकी है। दर्ज मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News / Bilaspur / दिनदहाड़े आरोपी ने चाचा के बाद भतीजे पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार, सामने आई ये बड़ी वजह…जानकर उड़ जाएंगे होश

ट्रेंडिंग वीडियो