scriptअब नहीं भरवाना होगा बार बार पेट्रोल, आ गई है 75kmpl का माइलेज देने वाली बाइक, कीमत भी होगी बजट में फिट | Best Mileage Bike with 75kmpl know how much it cost for you | Patrika News
बाइक

अब नहीं भरवाना होगा बार बार पेट्रोल, आ गई है 75kmpl का माइलेज देने वाली बाइक, कीमत भी होगी बजट में फिट

हम आपको ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे है।, जिसे खरीदकर आप पेट्रोल की टेंशन से छुटकारा पा सकते हैं। तो आइए विस्तार से बताते हैं, देश की इस Best Mileage बाइक की डिटेल:

Feb 02, 2022 / 12:48 pm

Bhavana Chaudhary

bajaj_ct_100-amp.jpg

Best Mileage Bike

भारत में वाहन को खरीदनें से पहले माइलेज और कीमत की जानकारी लेना आम बात है, कई बार तो लोग पसंदीदा माइलेज के ना मिलने से वाहन को बेच तक देते हैं। ऐसे में जाहिर है, कि आपको पहले पता हो कि कौन-सी बाइक का माइलेज कितना है, इसे हमें खरीदना चाहिए या नही? अपने इस लेख में हम आपको ऐसी ही बाइक के बारे में बताने जा रहे है।, जिसे खरीदकर आप पेट्रोल की टेंशन से छुटकारा पा सकते हैं। तो आइए विस्तार से बताते हैं, देश की इस बेस्ट माइलेज बाइक की डिटेल:


4 वैरिएंट के साथ इतनी है शुरुआती कीमत

देखा जाए तो आज हर कंपनी अपनी कम्यूटर बाइक में बेहतर माइलेज की पेशकश करती है, लेकिन फिर भी लंबे समय से बजाज प्लेटिना इस सूची में टॉप पर बनी हुई है। बजाज प्लेटिना 100 एक माइलेज देने वाली बाइक है जिसकी शुरुआती कीमत भारत में 52,864 रुपये से शुरू होती है, और यह 4 वेरिएंट और 6 रंगों में उपलब्ध है। बजाज प्लेटिना 100 के इंजन की बात करें तो यह 102cc (BS6 कंम्पलाइंट) इंजन से लैस है, और 7.9 bhp की पॉवर और 8.34 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। प्लेटिना 100 बाइक का वजन 117 किलो है, और इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।


बजाज प्लेटिना 100 एक एंट्री-लेवल कम्यूटर मोटरसाइकिल है, जिसे विशेष रूप से ग्रामीण बाजारों के लिए विकसित किया गया है। यह सबसे किफायती Bajaj CT100 और CT110 मॉडल के ऊपर स्लॉट की गई है। वहीं इसमें किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट दोनों का विकल्प मिलता है। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है, कि यह बाइक 75 kmpl का माइलेज देती है।

Hindi News / Automobile / Bike / अब नहीं भरवाना होगा बार बार पेट्रोल, आ गई है 75kmpl का माइलेज देने वाली बाइक, कीमत भी होगी बजट में फिट

ट्रेंडिंग वीडियो