scriptसॉरी दिल्ली से चुराई गाड़ी… चोरी की गाड़ी को हाइवे पर छोड़कर चोरों ने चिपकाया पर्चा | Patrika News
बीकानेर

सॉरी दिल्ली से चुराई गाड़ी… चोरी की गाड़ी को हाइवे पर छोड़कर चोरों ने चिपकाया पर्चा

गाड़ी के पीछे शीशे पर एक सफेद कागज पर गाड़ी के नंबर लिखे मिले। गाड़ी लॉक थी

बीकानेरOct 14, 2024 / 12:27 am

Hari

नापासर ​थाने में खड़ी चुराई गाड़ी।

बीकानेर-जयपुर हाइवे पर लावारिस मिली स्कॉर्पियो को पुलिस ने किया जब्त

बीकानेर. जयपुर हाइवे पर रविवार को लावारिस खड़ी मिली स्कॉर्पियो गाड़ी को देखकर पुलिस का भी सिर चकरा गया। गाड़ी के पीछे एक पर्चा चिपकाया मिला। जिस पर लिखा था कि यह गाड़ी दिल्ली के पालम से चुराई की है। इसका ऑरिजनल रजिस्ट्रेशन नम्बर यह है। चोरों ने अपनी इस करतूत के लिए बकायदा‘सॉरी’ भी लिखा। जहां गाड़ी मिली वह क्षेत्र नापासर थाना एरिया में आता है।
नापासर थानाधिकारी जसवीर कुमार ने बताया कि जयपुर रोड पर ग्रीन गार्डन होटल के पास लावारिस हालत में सफेद रंग की स्कॉर्पियो की खड़ी मिली। गाड़ी के पीछे शीशे पर एक सफेद कागज पर गाड़ी के नंबर लिखे मिले। गाड़ी लॉक थी और गाड़ी पर चिपके कागज पर लिखा हुआ था कि गाड़ी चोरी की है। जिसे पालम दिल्ली में चुराई है। पुलिस ने पर्ची पर लिखे रजिस्ट्रेशन नम्बर का डाटा निकाला तो गाड़ी न्यू दिल्ली के पालम काॅलोनी के विनय कुमार के नाम रजिस्टर्ड मिली है।
पुलिस ने गाड़ी मालिक विनय कुमार से बात की, तो पता चला कि गाड़ी 9 -10 अक्टूबर की मध्य रात्रि पालम कालोनी में घर के आगे से चोरी हो गई थी। चोरी की रिपोर्ट पालम थाने दर्ज भी है। नापासर पुलिस ने पालम थाने के हवलदार संदीप कुमार से संपर्क कर गाड़ी लावारिस मिलने की जानकारी दी है।
क्रेन से लाए थाना

स्कॉर्पियो गाड़ी लॉक की हुई मिली। उसके मालिक का पता चला गया ऐसे में पुलिस ने लॉक नहीं तोड़ा। पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को नापासर थाने पहुंचाया। नई दिल्ली के पालम थाने से पुलिस के आने पर उनके सुपुर्द की जाएगी।

Hindi News / Bikaner / सॉरी दिल्ली से चुराई गाड़ी… चोरी की गाड़ी को हाइवे पर छोड़कर चोरों ने चिपकाया पर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो