scriptबीकानेर रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट, हर गतिविधि पर रखी जा रही है खास नजर | High alert at Bikaner railway station | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट, हर गतिविधि पर रखी जा रही है खास नजर

स्टेशन पर आरपीएफ के जवानों की संख्या भी बढ़ाई गई है।

बीकानेरFeb 28, 2019 / 12:43 am

abdul bari

अलर्ट

बीकानेर रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट, हर गतिविधि पर रखी जा रही है खास नजर

बीकानेर
भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक के बाद सीमावर्ती जिला होने के नाते बीकानेर रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट किया गया है। अलर्ट के मद्देनजर आरपीएफ ओर जीआरपी के जवान मुस्तैद नजर आ रहे हैं। आने जाने वाले यात्रियों व उनके सामान की सघनता से जांच की जा रही है। मेटल डिटेक्टर से यात्रियों के सामान की तलाशी ली जा रही है।
आरपीएफ के हथियार बंद जवान रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रहे है। रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए भी रेलवे स्टेशन पर होने वाली हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। स्टेशन पर आरपीएफ के जवानों की संख्या भी बढ़ाई गई है। रेलवे स्टेशन की दोनों गेटों पर भी यात्रियों की जांच की जा रही है।
दूसरी ओर सीमावर्ती बाड़मेर-जैसलमेर जिले में प्रशासनिक अमला हाईअलर्ट पर आ गया है। अधिकारियों-कर्मचारियों के अवकाश रद्द करने के साथ मुख्यालय पर रहने के आदेश जारी किए गए है। स्काउट, एनसीसी, होमगार्ड के वोलिङ्क्षटयर्स को सेवाओं के लिए तैयार कर दिया गया और यातायात विभाग को सभी वाहनों की सूची प्रशासन केा तत्काल उपलब्ध करवाना सुनिश्चित कर दिया गया है। बॉर्डर के गांवों में अब सेना और बीएसएफ की ओर से सजग और जागरुक रहने का संदेश प्रसारित किया गया है।

Hindi News/ Bikaner / बीकानेर रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट, हर गतिविधि पर रखी जा रही है खास नजर

ट्रेंडिंग वीडियो