scriptपुलिस कस्टडी में युवक की मौत, पत्नी से मारपीट के मामले में पुलिस लाई थी थाने, जानें पूरा मामला | Youth dies in police custody in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, पत्नी से मारपीट के मामले में पुलिस लाई थी थाने, जानें पूरा मामला

Bijnor News: महिला ने अपने पति के आने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस गांव पहुंची तो उसने शराब पी रखी थी। जहर खाने की भी आशंका थी। जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बिजनोरNov 23, 2023 / 12:37 pm

Mohd Danish

Youth dies in police custody in Bijnor
Bijnor Crime: बिजनौर जिले के थाना बढ़ापुर पुलिस की हिरासत में एक युवक की मौत हो गई। शाम को पुलिस उसे पत्नी से मारपीट के मामले में थाने लाई थी। सुबह उसे नगीना लाया गया था। जहां से जिला अस्पताल भेज दिया गया। जिला अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई।
युवक की थाने में बिगड़ी थी हालत
शाहलीपुर कोटला के रहने वाले 35 वर्षीय नीटू पुत्र प्रताप सिंह ने पत्नी सरिता के साथ मारपीट की थी। सरिता ने पति नीटू के खिलाफ 12 नवंबर को बढ़ापुर थाने में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी रिपोर्ट के आधार पर बढ़ापुर पुलिस मंगलवार शाम उसे गांव से गिरफ्तार कर थाने ले गई। मंगलवार रात थाने में ही उसकी हालत बिगड़ गई। बुधवार सुबह पांच बजे पुलिस उसे नगीना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। जहां डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

संभल में कार्तिक पूर्णिमा मेले को लेकर किया गया रूट डायवर्जन, 100 पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

पुलिस का कहना है कि जिस वक्त उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह नशे की हालत में था। युवक की पत्नी सरिता का कहना है कि मंगलवार शाम पुलिस उसे थाने ले गई थी। सुबह उसकी मौत की सूचना पर वह पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंची।
युवक ने पी थी शराब
सीओ नगीना संग्राम सिंह ने बताया कि महिला ने अपने पति के आने की सूचना दी थी। पुलिस गांव पहुंची तो उसने शराब पी रखी थी। जहर खाने की भी आशंका थी। जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

Hindi News/ Bijnor / पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, पत्नी से मारपीट के मामले में पुलिस लाई थी थाने, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो