scriptबिजनौर में सरेराह प्रेमी जोड़े की पिटाई, प्रेमिका की मां और बहन ने चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल | Loving couple beaten openly in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर में सरेराह प्रेमी जोड़े की पिटाई, प्रेमिका की मां और बहन ने चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में आज उस समय हड़कंप मच गया। जब प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई उसके परिजनों ने ही चप्पलों से कर डाली। दोनों की पिटाई का वीडियो सामने आया है।

बिजनोरSep 09, 2024 / 08:24 pm

Mohd Danish

Loving couple beaten openly in Bijnor

Couple Beaten In Bijnor: बिजनौर में सरेराह प्रेमी जोड़े की पिटाई

Couple Beaten In Bijnor: बिजनौर में दूसरे समुदाय की युवती के साथ घूमना युवक को महंगा पड़ गया। युवती की मां ने बेटी को युवक के साथ घूमते देखा तो वे आगबबूला हो गई और युवक की बीच सड़क पर ही चप्पलों से धुनाई कर डाली।
बिजनौर जनपद के धामपुर में प्रेमिका के सामने ही उसकी मां और बहन ने उसके प्रेमी को जमकर धोया। युवक-युवती की चप्पलों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो नगर में कालागढ़ मार्ग स्थित पंजाबी कलोनी के निकट का बताया जा रहा है। वीडियो में दो महिलाएं बीच सड़क एक युवक और युवती की चप्पलों से पिटाई करती नजर आ रही है।
युवती के परिजनों ने उसके गैर समुदाय के युवक के साथ सड़क पर घूमते देख लिया। जिसके बाद युवती के परिजनों ने दोनों की बीच सड़क पर ही चप्पलों से धुनाई कर दी। ये नजारा देख मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक पकड़ कर थाने ले गई। एएसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल का कहना है कि पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Bijnor / बिजनौर में सरेराह प्रेमी जोड़े की पिटाई, प्रेमिका की मां और बहन ने चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो