scriptबिजनौर में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने पति और सास-ससुर पर लगाया हत्या का आरोप | Woman dies under suspicious circumstances in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने पति और सास-ससुर पर लगाया हत्या का आरोप

Bijnor News: बुधवार को बिजनौर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के पेदा गांव में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से हड़कंप मच गया। मृतका के पिता ने पति और सास-ससुर पर हत्या का आरोप लगाया है।

बिजनोरNov 30, 2023 / 01:16 pm

Mohd Danish

Woman dies under suspicious circumstances in Bijnor
Bijnor Crime: बिजनौर जिले में बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। महिला के परिजनों ने पति व ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।
घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिटी
ग्राम पेदा के रहने वाले लक्की की पत्नी प्रियंका उम्र 26 वर्ष की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। महिला की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के काफी लोगों के भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना पर एसपी सिटी डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह, सीओ अनिल सिंह, शहर कोतवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।
यह भी पढ़ें

बुर्के में कैटवॉक की इजाजत नहीं देता इस्लाम- संभल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क

ससुरालवालों पर लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप
मौके पर पहुंचे प्रियंका के पिता सोमवीर सिंह ने बताया की उसकी बेटी का प्रेम विवाह दो साल पहले पेदा के रहने वाले लक्की के साथ हुआ था। उन्होंने शादी में दान दहेज के सामान भी अपनी हैसियत के मुताबिक दिया था। शादी के कुछ महीने बाद ही प्रियंका का ससुराल वाले उसे दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते रहते थे। कुछ दिन पहले भी ससुरालियों ने उसकी बेटी के साथ मारपीट की थी। तब भी उन्होंने आकर बेटी को समझा दिया था। आज पति-सास और ससुर ने मिलकर उसकी बेटी की हत्या कर दी। उसके दो जुड़वा बच्चे हैं। जिसमें एक बेटी और एक बेटा है। शहर कोतवाल कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Bijnor / बिजनौर में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने पति और सास-ससुर पर लगाया हत्या का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो