scriptBijnor News: सपा विधायक महबूब अली ने दिया विवादित बयान, बोले- हमारी संख्या बढ़ रही, रिपोर्ट दर्ज | SP MLA from Amroha Mehboob Ali gave controversial statement in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: सपा विधायक महबूब अली ने दिया विवादित बयान, बोले- हमारी संख्या बढ़ रही, रिपोर्ट दर्ज

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री महबूब अली का बयान आया है। बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अब मुसलमानों की आबादी बढ़ रही है। ऐसे में राज्य में 2027 में सपा की सरकार बननी तय है।

बिजनोरOct 01, 2024 / 07:33 am

Mohd Danish

SP MLA from Amroha Mehboob Ali gave controversial statement in Bijnor

Bijnor News: सपा विधायक महबूब अली ने दिया विवादित बयान।

Bijnor News Today: बिजनौर में सपा की ओर से आयोजित सपा संविधान मानस्तंभ कार्यक्रम में विवादित बयान देने में सपा विधायक महबूब अली फंस गए हैं। विधायक महबूब अली और जिलाध्यक्ष के खिलाफ बिजनौर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
सोमवार को शहर कोतवाली पुलिस ने विधायक महबूब अली और सपा जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन के खिलाफ वैमनस्य और घृणा फैलाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। बता दें कि रविवार को बिजनौर में चांदपुर मार्ग पर एक बैंक्वेट हॉल में सपा की ओर से कार्यक्रम हुआ। जिसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री और अमरोहा विधायक महबूब अली ने साल 2027 में सत्ता में सपा की वापसी का दावा करते हुए कहा कि तुम जाओगे और हम आएंगे।
कहा कि मुस्लिम आबादी बढ़ी है अब तुम्हारा राज खत्म हो जाएगा। देश पर मुगलों ने 800 साल राज किया मगर मुगल भी नहीं रहे तो तुम क्या रहोगे। उनका इशारा भाजपा सरकार की तरफ था। उनके इस विवादित भाषण की वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है। उनके खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में हिन्दू और मुस्लिमों के बीच में वैमनस्य और घृणा फैलाने का आरोप है। सीओ सिटी संग्राम सिंह ने बताया कि सपा विधायक महबूब अली और सपा जिला अध्यक्ष के जाकिर हुसैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Hindi News / Bijnor / Bijnor News: सपा विधायक महबूब अली ने दिया विवादित बयान, बोले- हमारी संख्या बढ़ रही, रिपोर्ट दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो