scriptBijnor News: छठी कक्षा के छात्र को स्कूल में बुरी तरह पीटा, शरीर पर पड़े निशान, जानें पिता ने कैसे सिखाया सबक | Sixth class student badly beaten in school in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: छठी कक्षा के छात्र को स्कूल में बुरी तरह पीटा, शरीर पर पड़े निशान, जानें पिता ने कैसे सिखाया सबक

Bijnor News: यूपी के बिजनौर स्कूल में कक्षा छह के छात्र को बुरी तरह पीटा गया। पीड़ित छात्र के पिता ने शिक्षक और प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बिजनोरAug 27, 2024 / 08:23 am

Mohd Danish

Sixth class student badly beaten in school in Bijnor

Bijnor News Today

Bijnor News Today: बिजनौर के चांदपुर थाना धनौरा के गांव देहरा चक निवासी व्यक्ति ने एक निजी स्कूल शिक्षक व प्रबंधक पर अपने बच्चे के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर ली है।
गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसका 12 वर्षीय पुत्र बास्टा के एक निजी स्कूल में कक्षा छह का छात्र है तथा हास्टल में रहकर ही पढ़ाई करता है। शुक्रवार को करीब तीन बजे स्कूल में ही एक टीचर द्वारा बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया जा रहा था। तभी ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने बच्चे की डंडे से पिटाई कर दी।
स्कूल प्रबंधक से शिकायत की तो उन्होंने बच्चे की कोई बात सुने बिना उसके साथ मारपीट की। उसके शरीर पर चोटों के बहुत निशान हैं। बच्चा सिर में भी गुम चोट बता रहा है। अगले दिन रविवार की छुट्टी होने की वजह से जब बच्चे को लेने स्कूल गए तो स्कूल प्रबंधक ने बच्चे को घर भेजने से मना कर दिया। बच्चे की पिटाई के बारे में भी कुछ नहीं बताया। वह अपनी मर्जी से बच्चे को घर लेकर आए। घर आकर बच्चे ने सारी बात बताई। पुलिस ने बच्चे के पिता की तहरीर पर एनसीआर दर्ज की है।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor News: छठी कक्षा के छात्र को स्कूल में बुरी तरह पीटा, शरीर पर पड़े निशान, जानें पिता ने कैसे सिखाया सबक

ट्रेंडिंग वीडियो