scriptपुलिस ने पकड़ा मिट्‌टी का अवैध खनन, जेसीबी सहित तीन डंपरों को किया सीज, खनन माफियाओं में मची अफरा-तफरी | Police caught illegal mining of soil in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

पुलिस ने पकड़ा मिट्‌टी का अवैध खनन, जेसीबी सहित तीन डंपरों को किया सीज, खनन माफियाओं में मची अफरा-तफरी

Bijnor News: यूपी के बिजनौर जिले में काफी दिनों से अवैध रूप से चल रहे मिट्टी के अवैध खनन पर पुलिस ने तीन डंपर व एक जेसीबी मशीन को मिट्टी का अवैध खनन करते हुए पकड़ लिया है।

बिजनोरJun 23, 2024 / 09:02 pm

Mohd Danish

Police caught illegal mining of soil in Bijnor

Bijnor News In Hindi

Bijnor News In Hindi: बिजनौर में पुलिस टीम को खनन करने वाले लोग कोई भी वैध कागज़ नहीं दिखा पाए जिसके चलते टीम ने एक जेसीबी व टीम डंपर को सीज कर थाने भिजवा दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध रूप से खनन कर रहे खनन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।
बिजनौर जिले में पिछले काफी दिनों से जिले भर में अलग-अलग जगह मिट्टी के अवैध खनन लगातार चलने की शिकायत पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को मिल रही हैं। इसी कड़ी में पुलिस ने चेकिंग के दौरान स्योहारा थाना क्षेत्र के श्यामाबाद इलाके में जंगल में अवैध रूप से खनन करते हुए बिना नंबर प्लेट की एक जेसीबी मशीन व तीन डंपर को पकड़ लिया है।
पुलिस ने मिट्टी खनन करने में संलिप्त लोगों से खनन करने की परमिशन दिखाने को कहा तो इस पर खनन कर रहे लोग कोई भी परमिशन या वैध कागज पुलिस को नहीं दिखा पाए।
यह भी पढ़ें

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार राशन डीलर और साथी की मौत, कार चालक मौके से फरार

पुलिस टीम ने अवैध खनन में संलिप्त एक जेसीबी और तीन डंपर को पकड़ लिया और धारा 207 एम वी एक्ट की कार्यवाही करते हुए सीज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध रूप से खनन करने वाले खनन माफिया में हड़कंप मचा हुआ है।

Hindi News/ Bijnor / पुलिस ने पकड़ा मिट्‌टी का अवैध खनन, जेसीबी सहित तीन डंपरों को किया सीज, खनन माफियाओं में मची अफरा-तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो