scriptजमीनी विवाद में जमकर हुई फायरिंग, एक की मौत, तीन घायल, जांच में जुटी पुलिस | Heavy firing in land dispute in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

जमीनी विवाद में जमकर हुई फायरिंग, एक की मौत, तीन घायल, जांच में जुटी पुलिस

Bijnor News: बिजनौर जिले के बढ़ापुर में उस वक्त हड़कम्प मच गया। जब जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के चार लोगों पर गोली बरसा दी गई।

बिजनोरDec 03, 2023 / 06:53 pm

Mohd Danish

Heavy firing in land dispute in Bijnor
Bijnor Crime News: बिजनौर जिले के बढ़ापुर इलाके के कुआं खेड़ा में जमीनी विवाद को चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
गोली लगने से युवक की मौके पर मौत
पूरा मामला बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुआं खेड़ा गांव का है। जहां रविवार को उस वक्त हड़कम्प मच गया। जब जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के चार लोगों पर गोली बरसा दी गई। गोली लगने से गोविंद सिंह उर्फ गोविंद उम्र 23 वर्ष पुत्र गुरदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक के पिता गुरदीप सिंह 60 वर्ष मां बीरो बाई 55 वर्ष और भाई बॉबी उर्फ अमरीक सिंह गोली लगने से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

रामपुर में 9 दिसंबर को राष्ट्रीय लोक अदालत का होगा आयोजन, आपसी सुलह समझौते से मुकदमों का होगा निस्तारण

खेत की तारबंदी को लेकर हुआ था विवाद
गोली मारने का आरोप गांव के ही शेरगढ़ फॉर्म के स्वामी भूपेंद्र पर लगा है। बताया जा रहा है कि आरोपी भूपेंद्र मुंबई में रहता है। जो कि कुछ दिन पहले ही गांव आया था और अपने खेत की तारबंदी कर रहा था। तारबंदी का पीड़ित पक्ष ने विरोध किया। जिस पर आरोपी ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। शुरुआत में हवाई फायरिंग की। बाद में उसने दंपति और उनके दोनों बेटों पर सीधे गोली चला दी।
पुलिस कर रही है मामले की जांच
फिलहाल पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कानूनी कार्यवाही में जुट गई है।

Hindi News/ Bijnor / जमीनी विवाद में जमकर हुई फायरिंग, एक की मौत, तीन घायल, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो