scriptBijnor News: किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जेब में मिला सुसाइड नोट, इस बात से था परेशान | Farmer committed suicide by hanging himself | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जेब में मिला सुसाइड नोट, इस बात से था परेशान

Bijnor News Today: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रामदास वाली जंगल में किसान ने शीशम के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया।

बिजनोरOct 06, 2024 / 07:03 pm

Mohd Danish

Farmer committed suicide by hanging himself

Bijnor News: किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

Bijnor News In Hindi: बिजनौर में रामदास वाली जंगल में किसान प्रवेश कुमार उर्फ पिंकी ने शीशम के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर शव को पेड़ से नीचे उतारा। विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

इस बात से था परेशान

मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें प्रवेश ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ठहराया है। सुसाइड नोट में उसने अपने ऊपर कर्ज होने का भी जिक्र किया है। जो संभवतः उसकी आत्महत्या का कारण हो सकता है।
यह भी पढ़ें

रामपुर में इस दिन लगेगा युवा महोत्सव, कला और विज्ञान की प्रतिभा को मिलेगा मंच

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है। ग्रामीणों के मुताबिक, प्रवेश आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। जिसकी वजह से उसने यह कठोर कदम उठाया।

Hindi News / Bijnor / Bijnor News: किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जेब में मिला सुसाइड नोट, इस बात से था परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो