scriptबिजनौर एसपी की ताबड़तोड़ कार्रवाई, ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर दो सिपाही निलंबित, जानें पूरा मामला | Bijnor SP swift action two policemen suspended | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर एसपी की ताबड़तोड़ कार्रवाई, ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर दो सिपाही निलंबित, जानें पूरा मामला

Bijnor SP Action: यूपी के बिजनौर एसपी अभिषेक कुमार ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर शहर कोतवाली थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

बिजनोरSep 04, 2024 / 11:11 am

Mohd Danish

Bijnor SP swift action two policemen suspended

Bijnor SP Action: बिजनौर एसपी की ताबड़तोड़ कार्रवाई

Bijnor SP Action News: बिजनौर एसपी अभिषेक कुमार ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर शहर कोतवाली थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। यह कार्रवाई एसपी ने सीओ सिटी की प्रारम्भिक जांच रिपोर्ट के आधार पर की है, जिसमें दोनों सिपाहियों की चेकिंग ड्यूटी के प्रति लापरवाही उजागर हुई थी।
शहर कोतवाली थाने के आरक्षी अमित कुमार और मुख्य आरक्षी धर्मवीर सिंह को बिजनौर गंगा बैराज स्थित भगीरथ गंगा बैराज बैरियर चेक पोस्ट पर चेकिंग करने के निर्देश दिए गए थे। हालांकि, ड्यूटी के दौरान दोनों सिपाहीयों ने चेकिंग नहीं की, जिससे उनकी ड्यूटी के प्रति लापरवाही और उदासीनता का प्रदर्शन हुआ।
सीओ सिटी द्वारा की गई प्रारम्भिक जांच में इस लापरवाही की पुष्टि होने पर एसपी अभिषेक कुमार ने दोनों सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया और उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
एसपी का सख्त निर्देश
एसपी अभिषेक कुमार ने जिले के सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि वे अपने कर्तव्यों के प्रति किसी भी प्रकार की उदासीनता या शिथिलता न बरतें, अन्यथा उनके खिलाफ भी कड़ी दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Bijnor / बिजनौर एसपी की ताबड़तोड़ कार्रवाई, ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर दो सिपाही निलंबित, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो