scriptबिजनौर के किसानों ने सरकार से की मांग, 450 रुपए कुंतल मूल्य घोषित किया जाए गन्ने का दाम | Bijnor Farmers demanded sugarcane price 450 per quintal from governmen | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर के किसानों ने सरकार से की मांग, 450 रुपए कुंतल मूल्य घोषित किया जाए गन्ने का दाम

Sugarcane Price: भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की मासिक पंचायत गन्ना समिति में हुई। पंचायत में किसानों ने सरकार से मांग की है कि शीघ्र ही 450 रुपए कुंतल गन्ना मूल्य घोषित किया जाए।

बिजनोरNov 17, 2023 / 08:03 pm

Mohd Danish

Sugarcane Price News
Sugarcane Price News: आपको बताते चलें कि शुक्रवार को गन्ना समिति में आयोजित पंचायत में किसानों ने गन्ना तोल केन्द्रों पर हो रही घटतौली पर रोक लगाने की मांग जोर शोर से उठाई। आवारा पशुओं से पूर्ण रूप से छुटकारा दिलाने के लिए प्रशासन से कार्य योजना बनाकर काम करने के लिए कहा गया।
सड़कों की हो शीघ्र मरम्मत
गन्ना समिति में आयोजित पंचायत में युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगम्बर सिंह ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में हर घर जल पहुंचने की योजना के तहत गांव में सड़कों को तोड़कर डाल दिया गया है । उनके शीघ्र मरम्मत कराई जाए। ग्रामीण इलाकों में शुगर मिलों में गन्ना लाने वाली सभी सड़कों की स्थिति अत्यंत दयनीय है। ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों की मरम्मत अति शीघ्र कराई जाए।
यह भी पढ़ें

यहां तालाब में मिले 5 गोवंशीय पशुओं के कटे सिर, लोगों में आक्रोश

समस्या का समाधान न होने पर करेंगे आंदोलन
दिगम्बर सिंह ने कहा कि प्रत्येक गांव में ग्राम कमेटियों का गठन करने के लिए 1 दिसंबर से अभियान चलाया जाएगा। वहीं संगठन के सभी पदाधिकारी को यह भी निर्देश दिए गए कि कहीं पर भी यदि किसानों की कोई समस्या हो उसे समस्या के लिए एकजुट होकर समाधान करने का काम करें यदि कोई अधिकारी किसने की बात नहीं सुनता है तो उसके लिए आंदोलन के रूपरेखा तैयार कर उसे अधिकारी के खिलाफ आंदोलन भी तेज किए जाएं।

Hindi News/ Bijnor / बिजनौर के किसानों ने सरकार से की मांग, 450 रुपए कुंतल मूल्य घोषित किया जाए गन्ने का दाम

ट्रेंडिंग वीडियो