scriptबिजनौर में 21 थानों के 18 एसओ का तबादला, आचार संहिता हटते ही चली ट्रांसफर एक्सप्रेस | 18 SOs of 21 police stations transferred in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर में 21 थानों के 18 एसओ का तबादला, आचार संहिता हटते ही चली ट्रांसफर एक्सप्रेस

Bijnor News: लोकसभा चुनाव के बाद आदर्श आचार संहिता हटने के बाद बिजनौर एसपी नीरज कुमार जादौन ने नूरपुर और नगीना के थाना प्रभारियों को लाइन हाजिर किया गया है। बिजनौर के 21 थानों में 18 SO और इंस्पेक्टरों को ट्रांसफर किया गया है।

बिजनोरJun 08, 2024 / 10:15 am

Mohd Danish

18 SOs of 21 police stations transferred in Bijnor

18 SOs of 21 police stations transferred in Bijnor

Bijnor News Today: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद आदर्श आचार संहिता हटते ही उत्तर प्रदेश के बिजनौर के एसपी नीरज कुमार जादौन ने गुरुवार की रात को नूरपुर और नगीना के थाना प्रभारी को विभागीय कार्रवाई में दोषी पाए जाने पर लाइन हाजिर कर दिया। दस से ज्यादा थानाध्यक्षों के तबादले किए गए। एसपी बिजनौर ने गुरुवार की देर रात नूरपुर के कोतवाल अमित कुमार और नगीना के कोतवाल सुनील कुमार को विभागीय कार्रवाई में दोषी पाए जाने के चलते लाइन हाजिर कर दिया, हीमपुर दीपा की थाना अध्यक्ष अन्नू कुमारी को लाइन हाजिर किया।
शहर कोतवाल सुशील कुमार को शहर से हटाकर बढ़ापुर थाने का कोतवाल बनाया गया। बढ़ापुर के कोतवाल कोमल सिंह को बढ़ापुर से हटकर क्राइम ब्रांच भेजा गया। साइबर क्राइम के इंचार्ज धीरेंद्र कुमार गंगवार को नूरपुर थाने का प्रभारी बनाया है। क्राइम ब्रांच में तैनात प्रवेश कुमार को नगीना थाने का कोतवाल बनाया गया । एएचटीयू की प्रभारी पुष्पा को हीमपुर दीपा की थानाध्यक्ष बनाया है। एएचटीयू में ही तैनात एसआई प्रेमपाल सिंह को प्रभारी एएचटीटू बनाया है।
यह भी पढ़ें

यूपी में अब गदर मचाएगी गर्मी, बारिश के भी आसार, जानें कैसा रहेगा 2 दिन मौसम

इसी के साथ नूरपुर के क्राइम इंस्पेक्टर माधो सिंह बिष्ट को इंस्पेक्टर क्राइम थाना स्योहारा, इंस्पेक्टर क्राइम स्योहारा नरेश पाल सिंह को इंस्पेक्टर क्राइम नूरपुर बनाया है। नगीना देहात थाना प्रभारी की तबीयत खराब होने के चलते 30 दिन के मेडिकल पर जाने के कारण इंस्पेक्टर अजीत रोरिया को छुट्टी से लौटने तक थाना नगीना देहात थाने की जिम्मेदारी दी है।

Hindi News/ Bijnor / बिजनौर में 21 थानों के 18 एसओ का तबादला, आचार संहिता हटते ही चली ट्रांसफर एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो