scriptमछली पकड़ने गए छात्र की तालाब में डूबने से मौत, पसरा मातम | Student who went fishing dies due to drowning in pond Bijapur | Patrika News
बीजापुर

मछली पकड़ने गए छात्र की तालाब में डूबने से मौत, पसरा मातम

Bijapur News: नगर से लगे जैतालूर गांव के तालाब में रविवार को डूबने से बीएससी के एक छात्र की मौत हो गई।

बीजापुरNov 28, 2023 / 02:55 pm

Khyati Parihar

Student who went fishing dies due to drowning in pond Bijapur

मछली पकड़ने गए छात्र की तालाब में डूबने से मौत

बीजापुर। Chhattisgarh News: नगर से लगे जैतालूर गांव के तालाब में रविवार को डूबने से बीएससी के एक छात्र की मौत हो गई। मृत छात्र का नाम चंदन ककेम बताया गया है। इलमिडी निवासी बीएससी प्रथम वर्ष शहीद वेंकट महाविद्यालय का छात्र था।
मिली जानकारी के अनुसार पोस्ट मैट्रिक छात्रावास बीजापुर के 15 छात्र रविवार को मछली पकड़ने के लिए पास के जैतालुर तालाब गए थे। जिनमें से 1 छात्र लापता हो गया। जिसकी खोजबीन रात में किया गया, लेकिन जब छात्र नहीं मिला। तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सोमवार सुबह मृत छात्र के शव को तालाब से निकाला गया।
यह भी पढ़ें

नए सिरे से कर वसूली के लिए मैरिज गार्डनों का री असेसमेंट शुरू, विशेष टीम का हुआ गठन

मृतक छात्र के परिजनों ने छात्रावास अधीक्षक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों ने बताया की अधीक्षक ने उनको बताया की इससे पहले भी छात्र मछली पकड़ने तालाब जाते थे। परिजनों चाहते है की मामले की जांच हो। पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। गौरतलब है कि पूर्व में बीजापुर में आदिमजाति कल्याण विभाग द्वारा संचालित तोयनार बालक आश्रम के एक छात्र की तालाब में डूबने से मौत हो गई थी। जिसके बाद भी विभाग द्वारा सबक नहीं लिया और घटनाओं की पुनरावृत्ति जारी है।

Hindi News/ Bijapur / मछली पकड़ने गए छात्र की तालाब में डूबने से मौत, पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो