scriptबीजेपी नेता ने सरेराह की हत्या, गोली लगने के बाद भी जान बचाने कई किमी तक भागा युवक | BJP leader Abhishek Pandey killed a youth in Singrauli | Patrika News
भोपाल

बीजेपी नेता ने सरेराह की हत्या, गोली लगने के बाद भी जान बचाने कई किमी तक भागा युवक

BJP leader Abhishek Pandey बीजेपी नेता ने जरा सी बात पर युवक की हत्या कर दी।

भोपालJul 14, 2024 / 05:53 pm

deepak deewan

singcrime

singcrime

BJP leader Abhishek Pandey killed a youth in Singrauli एमपी में एक बीजेपी नेता ने जरा सी बात पर युवक की हत्या कर दी। कार में सवार बीजेपी नेता ने युवक पर गोलियां बरसाईं और फरार हो गया। सीने में गोली लगने से युवक की मौत हो गई। हालांकि इससे पहले वह जान बचाने के लिए कई किमी तक भागा। मामले में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है जिसके प्रदेश के कई बड़े बीजेपी नेताओं और मंत्री तक से संबंध बताए जा रहे हैं। इधर सरेआम फायरिंग और हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई।
युवक पर दिनदहाड़े गोली बरसाने की यह घटना प्रदेश के सिंगरौली जिले में घटी। कार में सवार भाजपा नेता अभिषेक पाण्डेय ने 23 वर्षीय लाले बसोर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गया।
यह भी पढ़ें : एमपी में पटवारी ने किया बड़ा घोटाला, बदल डाले सैकड़ों भू स्वामी, अपनी ही जमीन से बेदखल हुए लोग

सिंगरौली के चितरंगी थाना इलाके में तेंदुहा पोड़ी गांव में कार सवार बीजेपी नेता अभिषेक ने लाले बसोर पर दनादन गोलियां दागीं। सीने में गोली लगने से लाले की मौत हो गई। युवक की सरेआम हत्या के बाद इलाके में दहशत पसर गई। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी बीजेपी नेता अभिषेक पांडेय को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं और मंत्री तक से संबंध बताए जा रहे हैं। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
बताया जा रहा है कि लाले बसोर बाइक से जा रहा था तभी बकरे से टकरा गया। उसने अपनी गाड़ी नहीं रोकी तो बीजेपी नेता अभिषेक पांडेय गुस्सा हो उठा और उसने युवक के पेट में गोली मार दी। दूरदूरा गांव निवासी लाले बसोर गोली लगने के बाद भी बाइक से ही कई किमी तक भागा लेकिन आखिरकार गिर गया और दम तोड़ दिया।

Hindi News/ Bhopal / बीजेपी नेता ने सरेराह की हत्या, गोली लगने के बाद भी जान बचाने कई किमी तक भागा युवक

ट्रेंडिंग वीडियो