scriptएमपी में उपराष्ट्रपति का आदिवासी डांस, सीएम डॉ. मोहन यादव के साथ जमकर थिरके जगदीप धनखड़ | Vice President Jagdeep Dhankhar tribal dance in Dindori CM Dr Mohan Yadav Sickle Cell Day | Patrika News
भोपाल

एमपी में उपराष्ट्रपति का आदिवासी डांस, सीएम डॉ. मोहन यादव के साथ जमकर थिरके जगदीप धनखड़

Vice President Jagdeep Dhankhar tribal dance in Dindori CM Dr Mohan Yadav Sickle Cell Day उपराष्ट्रपति का ऐसा रूप शायद ही किसी ने देखा हो। बुधवार को वे एमपी आए तो जमकर थिरके।

भोपालJun 19, 2024 / 04:26 pm

deepak deewan

Vice President Jagdeep Dhankhar tribal dance in Dindori CM Dr Mohan Yadav Sickle Cell Day

Vice President Jagdeep Dhankhar tribal dance in Dindori CM Dr Mohan Yadav Sickle Cell Day

Vice President Jagdeep Dhankhar tribal dance in Dindori CM Dr Mohan Yadav Sickle Cell Day देश के उपराष्ट्रपति का ऐसा रूप शायद ही किसी ने देखा हो। बुधवार को वे एमपी आए तो जमकर थिरके। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ प्रदेश के​ डिंडौरी में सिकल सेल दिवस पर आयोजित स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ करने आए थे। कार्यक्रम में छोटी बच्चियों ने परंपरागत नृत्य प्रस्तुत किया। आदिवासी नृत्य देखकर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ खुद को रोक नहीं सके और बच्चियों के साथ खूब थिरके। सीएम डॉ. मोहन यादव ने भी उनका बखूबी साथ निभाया। डॉ. मोहन यादव ने बाद में इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला।
इससे पहले कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की खूब तारीफ की। उपराष्ट्रपति ने कहा कि डॉ. मोहन यादव ने सीएम के रूप में जो संकल्प ले रखा है, उन्होंने जो दृढ़ता दिखाई है, उनकी जो दूरदर्शिता है, उसने यह बता दिया है कि मध्यप्रदेश का भविष्य उज्ज्वल है।
यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री मोहन यादव के सभी कार्यक्रम रद्द, सभा रैली छोड़कर होटल पहुंचे सीएम

उपराष्ट्रपति ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सरलता से प्रभावी बात करने वाले और कम समय में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले हैं। हर स्थान किसी न किसी के लिए शुभ होता है और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के लिए इस जिले का प्रभारी होना इतना शुभ पड़ा कि वे पूरे प्रदेश के प्रभारी बन गए।
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पहली मुलाकात में ही दो-तीन बातों की ओर विशेष ध्यान दिया। उन्होंने सिकल सेल उन्मूलन और ट्राइबल के विकास पर अपना फोकस किया। उपराष्ट्रपति ने आशा जताई कि जल्द ही भारत विकसित राष्ट्र बनेगा और मध्यप्रदेश का देश की आर्थिक, सामाजिक एवं सांस्कृतिक व्यवस्था में बहुत बड़ा योगदान होगा।
कार्यक्रम में सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि आदिवासी अंचलों ने कभी भी गुलामी को स्वीकार नहीं किया। उन्होंने रानी दुर्गावती व रानी अवंतीबाई की वीरता का उल्लेख करते हुए उन्हें नमन किया।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में उपराष्ट्रपति का आदिवासी डांस, सीएम डॉ. मोहन यादव के साथ जमकर थिरके जगदीप धनखड़

ट्रेंडिंग वीडियो