scriptफिर से खतरनाक हुआ कोरोना, रविवार से इन 7 शहरों में रहेगा टोटल लॉकडाउन | Total lockdown will be in these 7 cities on Sunday | Patrika News
भोपाल

फिर से खतरनाक हुआ कोरोना, रविवार से इन 7 शहरों में रहेगा टोटल लॉकडाउन

– भोपाल-इंदौर के साथ बैतूल, छिंदवाड़ा, रतलाम और खरगोन में रहेगा लॉकडाउन

भोपालMar 24, 2021 / 07:37 pm

Astha Awasthi

photo_2021-03-24_19-31-15.jpg

lockdown

भोपाल। मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण (coronavirus) के चलते सरकार ने आज बड़ा फैसला लिया है। जी हां अब हर रविवार से बैतूल, छिंदवाड़ा, रतलाम और खरगोन में भी इंदौर, भोपाल, जबलपुर की तरह लॉकडाउन रहेगा। इस तरह अब रविवार को सात शहरों में लॉकडाउन शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि खरगोन और बैतूल में 50 के ऊपर केस मिले हैं। भोपाल और जबलपुर में कोरोना केस में एक सप्ताह में 100% से ज्यादा वृद्धि हुई है। सबसे चिंताजनक यह है कि एक्टिव केस 10 हजार के पार हो गए हैं। मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों के भीतर कोरोना के 1502 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके बाद प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 278577 हो गई है।

 

lockdown_2.png

वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3912 पहुंची है। बीते चौबीस घंटों में दो और संक्रमितों की मौत हो गई। बीते 22 दिनों में कुल 43 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। यानी हर दिन करीब 2 कोरोना पॉजिटिव की मौत हो रही है। इन आकड़ों को देखते हुए सरकार फिर से अलर्ट पर आ गई है।

आज सुबह ही लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लॉकडाडन बढ़ाने के संकेत दिए था। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कोरोना केस लगातार बढ़ रहे हैं, इसे गंभीरता से लेने की जरुरत है। ऐसे में संक्रमण की चैन तोड़ने की जररुत है। इसके लिए सख्त कदम उठाने पड़ेंगे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x805mkv

Hindi News / Bhopal / फिर से खतरनाक हुआ कोरोना, रविवार से इन 7 शहरों में रहेगा टोटल लॉकडाउन

ट्रेंडिंग वीडियो