scriptकोरोना काल के बाद शहर में कल से खुलेंगे सिनेमाघर, दिखाई जाएगी एक्टर अक्षय कुमार कि ये फिल्म | Theaters will open in the city from tomorrow after the Corona period | Patrika News
भोपाल

कोरोना काल के बाद शहर में कल से खुलेंगे सिनेमाघर, दिखाई जाएगी एक्टर अक्षय कुमार कि ये फिल्म

5 सिनेमाघर-मल्टीप्लेक्स में अक्षय कुमार स्टार फिल्म ‘बेल बॉटम’ दिखाई जाएगी…….

भोपालAug 18, 2021 / 03:12 pm

Astha Awasthi

gettyimages-1322882317-170667a.jpg

Theaters

भोपाल। पूरे मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के बाद से बंद पड़े सिनेमाघर फिर से खुलने जा रहे हैं। पहले ही दिन 5 सिनेमाघर-मल्टीप्लेक्स में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बेल बॉटम’ दिखाई जाएगी। पूरे चार महीने बाद बड़े पर्दे पर लोग फिल्म देख सकेंगे। बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के आने के बाद से अब तक सिनेमा घर नहीं खुल सके। टॉकीज और मल्टीफ्लेक्स को बंद कर दिया गया था।

लॉकडाउन हटने के बाद भी जुलाई माह में जिला प्रशासन ने 50 फीसद दर्शक क्षमता के साथ टॉकीज खोलने के आदेश दिए थे, लेकिन नई फिल्में न आने की वजह से अधिकतर टॉकीज संचालकों ने टॉकीज नहीं खोली थी। वहीं अब गुरुवार से एक बार फिर से कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए केवल 50% दर्शक ही एक साथ हॉल में बैठ सकेंगे।

gettyimages-157649822-170667a.jpg

आधी पब्लिक की एंट्री के साथ ही फिल्म दिखाई जाएगी। दर्शक को एक सीट छोड़कर ही बैठना होगा। हॉल के अंदर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और मास्क पहनना अनिवार्य होगा। एंट्री के समय शरीर का तापमान चेक होने के बाद सैनिटाइज भी किया जाएगा।

बता दें कि राज्य में 258 और शहर में आठ सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर हैं, जिनमें से छह कल से खोले जा रहे हैं। इसी तरह राज्य में करीब 50 मल्टीप्लेक्स हैं, जिनमें से छह भोपाल में हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83hqah

Hindi News / Bhopal / कोरोना काल के बाद शहर में कल से खुलेंगे सिनेमाघर, दिखाई जाएगी एक्टर अक्षय कुमार कि ये फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो