scriptPatrika Propex 2024: आशियाने का सपना होगा पूरा, त्योहार पर प्रॉपर्टी में भारी डिस्काउंट और गिफ्ट भी | The dream of a home will be fulfilled, developers are giving festive gifts Patrika's four-day property expo officially inaugurated in Bittan Market | Patrika News
भोपाल

Patrika Propex 2024: आशियाने का सपना होगा पूरा, त्योहार पर प्रॉपर्टी में भारी डिस्काउंट और गिफ्ट भी

patrika propex 2024: पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो (property sale in bhopal) में हमेशा की तरह इस बार भी डेवलपर्स ने लाखों रुपए की छूट की घोषणा करके आशियाना की तलाश करने वालों के लिए एक तरह का त्योहारी उपहार दे रहे हैं।

भोपालSep 20, 2024 / 08:17 am

Manish Gite

patrika propex 2024
patrika propex 2024: पत्रिका के चार दिवसीय प्रॉपर्टी एक्सपो का बिट्टन मार्केट में विधिवत शुभारंभ हुआ। एक्सपो में अपनी जरूरत और निवेश के लिए मनपसंद और बेहतर लोकेशन की प्रॉपर्टी आकर्षक कीमतों में (Big discounts at the fair) उपलब्ध हो रही है। डेवलपर्स ने मेला अवधि में प्रॉपर्टी खरीदने वालों के लिए लाखों रुपए की छूट देने की घोषणा की है। इस तरह के ऑफर्स का फायदा शहरवासी आने वाले तीन दिन उठाएंगे। गुरुवार को एक्सपो का शुभारंभ सेज रियल्टी (सेज ग्रुप) के सीएमडी इंजी. संजीव अग्रवाल ने विधिवत गणपति पूजन कर किया।

डेवलपर्स दे रहे लाखों रुपए की छूट

पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो (property sale in bhopal) में हमेशा की तरह इस बार भी डेवलपर्स ने लाखों रुपए की छूट की घोषणा करके आशियाना की तलाश करने वालों के लिए एक तरह का त्योहारी उपहार दे रहे हैं। पहले ही दिन बिट्टन मार्केट में लगे प्रॉपर्टी मेले में बाकायदा डोम में बैठकर विजिटर्स प्रॉपर्टी की जानकारी लेते दिखाई दिए। डेवलपर्स की तरफ से प्रॉपर्टी की बुकिंग करने वालों को कैश डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।
उद्घाटन अवसर पर पत्रिका के मार्केटिंग हेड (एमपी-सीजी) अमित रॉय एवं पत्रिका के जोनल एडिटर भगवान उपाध्याय सहित बड़ी संख्या में विजिटर्स मौजूद थे।

property sale in bhopal
पत्रिका के चार दिवसीय प्रॉपर्टी एक्सपो का शुभारंभ करते अतिथि।

लोग फायदा उठाएंगे

निश्चित रूप से त्योहारी समय में शहरवासी पत्रिका के प्रॉपर्टी मेले का फायदा उठाएंगे। मेले में एक ही छत के नीचे शहर के सभी प्रतिष्ठित डेवलपर्स के आने से लोगों को मकान या जमीन आदि देखने और खरीदने का अवसर प्राप्त होगा। हमारे ग्रुप ने भी शहरवासियों की सेवा में अलग-अलग लोकेशन की प्रॉपर्टी यहां डिस्प्ले की है। पहले ही दिन ग्राहकों का आकर्षण बना हुआ है। मेला अवधि के दौरान हमारा ग्रुप विशेष छूट भी दे रहा है। आगे प्रॉपर्टी की कीमतें बढऩे की संभावनाओं के बीच ग्राहकों को प्रॉपर्टी बुक करने में देरी नहीं करना चाहिए। पत्रिका के इस प्रयास को लेकर साधुवाद।
-इंजी. संजीव अग्रवाल, सीएमडी, सेज रियल्टी (सेज ग्रुप)
आज लोगों को मकान की काफी जरूरत है। हर व्यक्ति चाहता है कि उसका स्वयं का सर्वसुविधायुक्त आशियाना हो। इन्हीं भावनाओं को ध्यान में रखते हुए हमने मेले में प्रॉपर्टी डिस्प्ले की है। इनमें रूद्राक्ष पार्क वन-टू, रूद्राक्ष किंगस्टन जैसे प्रोजेक्ट शामिल है।
देवेन्द्र चौकसे, मैनेजिंग डायरेक्टर, शालिगराम डेवसपर्स
पत्रिका के प्रॉपर्टी मेले में पहले ही दिन हमारे स्टॉल पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और उन्होंने प्रॉपर्टी की पूछताछ की। हमारे द्वारा मेले में कस्तूरी माइलस्टोन, कस्तूरी हेवीटेड, मदन महाराज कस्तूरी टे्रड सेंटर आदि का डिस्प्ले किया जा रहा है।
-देवेन्द्र लोधी, एमडी, लोधी बिल्डर्स एंड डेवलपर
bhopal
बैंकों ने लगाए स्टॉल: सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया और बैंक ऑफ बड़ौदा के स्टॉल भी मेला स्थल पर लगाए गए हैं।

संबंधित खबरें

Patrika Property Sale: यहां मिलेगी सबसे सस्ती प्रॉपर्टी, 19 से 22 सितंबर तक होगी बुकिंग
सपनों का घर लेने का सुनहरा मौका, पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो सेल में मिलेगा भारी डिस्काउंट

Hindi News/ Bhopal / Patrika Propex 2024: आशियाने का सपना होगा पूरा, त्योहार पर प्रॉपर्टी में भारी डिस्काउंट और गिफ्ट भी

ट्रेंडिंग वीडियो