script2 साल के मासूम की संदिग्ध मौत, माता-पिता बता रहे अजीब कहानी, तफ्तीश जारी | Suspected death of masoom parents kept dead body at home overnight | Patrika News
भोपाल

2 साल के मासूम की संदिग्ध मौत, माता-पिता बता रहे अजीब कहानी, तफ्तीश जारी

रातभर एकलौते मासूम बेटे के शव को लेकर घर में बैठे रहे माता-पिता, सुबह परिजन को दी घटना की सूचना..

भोपालJan 08, 2021 / 07:10 pm

Shailendra Sharma

child.png

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दो साल के मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना शहर के कोलार के बांसखेड़ी इलाके की है। माता-पिता का कहना है कि मासूम की मौत पानी का डिब्बा गिरने से हुई है लेकिन पुलिस को घटनास्थल और परिजन के बयानों में अंतर मिला है जिससे मामला संदिग्ध लग रहा है।

 

मासूम की मौत पर माता-पिता की अजीब कहानी
मासूम के मामा ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी थी और उनका कहना है कि बांसखेड़ी में रहने वाली उनकी बहन रोशनी ने शुक्रवार की सुबह घर पर आकर उन्हें बताया कि भैय्या आर्यन खत्म हो गया है। वो तुरंत बहन रोशनी के साथ उनके घर पहुंचे तो देखा आर्यन जमीन पर पड़ा हुआ था उन्होंने बहन व बहनोई से घटना के बारे में पूछा और पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरु की। मासूम के मामा रवि ने ये भी बताया कि उन्हें आर्यन के माता-पिता ने बताया था कि गुरुवार की शाम 6 बजे घर में खेलते वक्त मासूम के सिर पर पानी से भरा डिब्बा गिर गया था वो उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मासूम के माता-पिता ने पुलिस को भी यही कहानी सुनाई है जो संदिग्ध नजर आ रही है। पुलिस को घटनास्थल पर उनका पानी बहने के कोई निशान नहीं मिले हैं जितना कि परिजन बता रहे हैं। साथ ही घर पर ही मृत बच्चे के शव को रातभर माता-पिता का रखे रहना भी संदेह पैदा कर रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

 

देखें वीडियो- सब कमेटी की तरह काम करेगी कैबिनेट

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yjyoy

Hindi News / Bhopal / 2 साल के मासूम की संदिग्ध मौत, माता-पिता बता रहे अजीब कहानी, तफ्तीश जारी

ट्रेंडिंग वीडियो