scriptस्त्री 2 शूटिंग के दौरान अचानक टूटने लगे थे बल्ब, कैमरा हो गया था खराब, डायरेक्टर का बड़ा खुलासा | Stree 2 Movie Shooting in Chanderi Director Amar Kaushik Big horrific experiences after trailer released movie release date | Patrika News
भोपाल

स्त्री 2 शूटिंग के दौरान अचानक टूटने लगे थे बल्ब, कैमरा हो गया था खराब, डायरेक्टर का बड़ा खुलासा

एमपी के चंदेरी में हुई शूटिंग को लेकर फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक ने किया बड़ा खुलासा, स्थानीय लोगों के मना करने पर भी नहीं माने और की थी शूटिंग

भोपालJul 23, 2024 / 04:21 pm

Sanjana Kumar

Stree 2

एमपी के चंदेरी में हुई है स्त्री 2 की शूटिंग

Stree 2 movie: पिछले सप्ताह बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और श्रद्धाकपूर (Shriddha Kapoor) स्टारर स्त्री 2 मूवी (Stree 2)का ट्रैलर रिलीज किया गया। ट्रैलर रिलीज (Stree 2 Trailer Released) होते ही दर्शकों को अब इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि स्त्री के साथ ही स्त्री 2 मूवी की शूटिंग भी मध्य प्रदेश के चंदेरी और राजधानी भोपाल में की गई है।
चंदेरी में हुई शूटिंग (Stree 2 movie shooting ) को लेकर फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक (Director Amar Kaushik) ने बड़ा खुलासा किया है। अमर कौशिक का कहना है कि फिल्म के कुछ सीन चंदेरी (Chanderi) की एक सूनसान सड़क पर होनी थी, लेकिन स्थानीय लोगों के मना करने के बावजूद जब शूटिंग शुरू कर दी गई। इस दौरान डायरेक्टर से लेकर एक्टर्स और पूरी क्रू टीम ने जो महसूस किया वो हैरान कर देने वाला था।

स्थानीय लोगों ने दी थी चेतावनी

अमर कौशिक का कहना है कि एमपी के चंदेरी में शूटिंग के दौरान फिल्म के कलाकारों और चालक दल को स्थानीय लोगों ने एक सुनसान सड़क पर फिल्म की शूटिंग से बचने की चेतावनी दी थी जैसे ही लोगों को पता चला कि इस रोड पर फिल्म शूट होनी है तो स्थानीय लोग उनके पास आकर उन्हें इस सुनसान रोड पर रात में शूटिंग करने के लिए मना करने लगे।
stree 2

डायरेक्टर ने किया इग्नोर, शूटिंग शुरू करते ही खराब हो गया कैमरा

डायरेक्टर ने खुलासा किया कि ‘हमारी शूटिंग से एक दिन पहले, कुछ स्थानीय लोग मेरे पास आए और बताया कि जिस सड़क को हमने शूटिंग के लिए चुना था, वह प्रेतबाधित है और कोई भी वहां नहीं जाता है।’ उन्होंने कहा, चूंकि हमें एक रात शूटिंग करनी थी, इसलिए चिंता थी कि क्या करें।
हालांकि, हम शूटिंग करने निकल पड़े, क्योंकि जिन सीन को शूट किया जाना था वो हमारी आवश्यकताओं के लिए बिल्कुल परफेक्ट थे। लेकिन उस रात शूटिंग के दौरान हमें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूरी रात क्रू को कई टेक्नीकल परेशानियां आईं।
फोकस खींचने वाला कैमरा फोकस नहीं ले पा रहा था। रात में लाइटें टिमटिमाती रहीं और अचानक बंद हो गईं। कई बल्ब अचानक टूटने लगे। सुबह तक सेट पर ये सारी दिक्कतें चलती रहीं। जैसे-तैसे शूटिंग पूरी हो पाई। बता दें कि श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी स्टारर स्त्री 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। स्त्री 2 (Stree 2 Releasing Date) मूवी 15 अगस्त को रिलीज होगी।

Hindi News/ Bhopal / स्त्री 2 शूटिंग के दौरान अचानक टूटने लगे थे बल्ब, कैमरा हो गया था खराब, डायरेक्टर का बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो