scriptस्त्री 2 ने काट दिया गदर, शाहरुख की फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़ | Stree 2 broke record of Shahrukh khan film earned crores rupees | Patrika News
भोपाल

स्त्री 2 ने काट दिया गदर, शाहरुख की फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

Stree 2: मध्यप्रदेश के चंदेरी में शूट हुई फिल्म स्त्री 2 में बॉलीवुड जगत में तहलका मचा दिया है। स्त्री 2 जल्द ही 600 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही है।

भोपालSep 19, 2024 / 06:14 pm

Himanshu Singh

stree 2
Stree 2: मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के चंदेरी में शूट हुई फिल्म ने जलवा बॉक्स ऑफिस पर जमकर जलवा बिखेरा है। यह फिल्म कोई और नहीं स्त्री-2 है। जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आए हैं। बता दें कि, यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बताया जा रहा है कि स्त्री-2 ने शाहरूख खान की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।


600 करोड़ क्लब में शामिल होगी स्त्री-2


राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 जब से रिलीज हुई थी। तभी से इसने जलवा बिखेराना शुरु कर दिया था। भारत के इतिहास में यह फिल्म पहली बार 600 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही है। अभी तक फिल्म ने 580 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्ड वाइड में इसका कलेक्शन 8 सौ करोड़ रुपए के ऊपर पहुंच गया है।

देश-विदेश में एमपी की चर्चा


स्त्री-2 लगातार रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। जिससे मध्यप्रदेश की चर्चाएं देश-विदेश में हो रही है। दरअसल, ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि स्त्री-2 की पूरी शूटिंग मध्यप्रदेश चंदेरी में हुई है। फिल्म बाजारों में ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि मध्यप्रदेश में कई फिल्मों की शूटिंग का सिलसिला और बढ़ेगा।

चंदेरी और भोपाल में हुई है स्त्री-2 की शूटिंग


स्त्री-2 की ज्यादातर शूटिंग राजधानी भोपाल और चंदेरी में ही हुई है। स्त्री के पहले पार्ट की शूटिंग भी यहीं पर हुई थी। बता दें कि, Stree 2 के मेन पार्ट की शूटिंग चंदेरी फोर्ट, ताजमहल हवेली, कटी घाटी, राजा रानी महल और जागेश्वरी मंदिर में हुई है। राजधानी भोपाल में ताजमहल पैलेस शूटिंग हुई थी। इसके लिए सभी फीमेल्स क्रू मेंबर को सलाह दी गई थी कि हवेली में शूटिंग के दौरान फीमेल क्रू मेंबर्स अपने बाल नहीं खोले और महकने वाली चीजें न लगाएं।

मध्यप्रदेश बना फिल्मों की शूटिंग का गढ़


मध्यप्रदेश इन दिनों फिल्मों की शूटिंग का गढ़ बन चुका है। बताया जा रहा है कि राजधानी भोपाल और आसपास के इलाकों में 6 महीने में 7 फिल्में और कई वेबसीरीजों की शूटिंग होगीं। अकेले भोपाल की बात करें तो यहां शूटिंग का सिलसिला 1957 से शुरु हुआ था। ऐसे ही भोपाल के बगल में सीहोर जिले में पंचायत वेबसीरीज की शूटिंग हुई है।

Hindi News/ Bhopal / स्त्री 2 ने काट दिया गदर, शाहरुख की फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

ट्रेंडिंग वीडियो