script30 दिसंबर तक चलेगी स्पेशल ट्रेन, और आसान हुआ मुंबई का सफर | Special train will run till December 30 | Patrika News
भोपाल

30 दिसंबर तक चलेगी स्पेशल ट्रेन, और आसान हुआ मुंबई का सफर

रेलवे ने लिया निर्णय
 

भोपालSep 08, 2022 / 09:27 am

deepak deewan

mumbai_train.png

रेलवे ने लिया निर्णय

भोपाल. रेल यात्रियों के लिए खुशी की खबर है. रेलवे ने रीवा स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि बढ़ा दी है. अब यह स्पेशल ट्रेन 30 दिसंबर तक चलेगी. रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए यह निर्णय लिया है. इससे मुंबई का सफर और आसान हो गया है. आधिकारिक जानकारी के अनुसार रेल प्रशासन ने रीवा.छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस.रीवा साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की अवधि बढ़ाई है.

गाड़ी संख्या 02187 रीवा से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के बीच प्रत्येक गुरुवार को रीवा से चलती है- अधिकारियों ने बताया कि गाड़ी संख्या 02187 तथा 02188 की अवधि को बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। गाड़ी संख्या 02187 रीवा से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के बीच प्रत्येक गुरुवार को रीवा से चलती है. यह साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन अब 29 दिसंबर तक चलेगी. इसके साथ ही गाड़ी संख्या 02188 छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से रीवा के बीच प्रत्येक शुक्रवार को चलती है. यह साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन अब आगामी 30 दिसंबर तक चलेगी.

साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन की अवधि के अलावा और कोई बदलाव नहीं किया गया – अधिकारियों ने बताया कि साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन की अवधि के अलावा और कोई बदलाव नहीं किया गया है. यह स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित दिन, ठहराव, समय.सारिणी और कोच कम्पोजीशन के अनुसार चलती रहेगी।

Hindi News/ Bhopal / 30 दिसंबर तक चलेगी स्पेशल ट्रेन, और आसान हुआ मुंबई का सफर

ट्रेंडिंग वीडियो