script‘भाभी जी की आवाज बड़ी प्यारी है’..इतना सुनते ही ठनका माथा और कर डाला बड़ा कांड | sapna lodge murder case solved murder happened because of praising wife voice | Patrika News
भोपाल

‘भाभी जी की आवाज बड़ी प्यारी है’..इतना सुनते ही ठनका माथा और कर डाला बड़ा कांड

लॉज में हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा…उत्तराखंड का रहने वाले आरोपी मुंबई से गिरफ्तार…

भोपालDec 22, 2023 / 03:59 pm

Shailendra Sharma

bhopal_2.jpg

तुम्हारी बीवी की आवाज बहुत मीठी है..बस यही अल्फाज एक शख्स की जान ले बैठे। मामला भोपाल का है जहां बीते दिनों एक लॉज में एक व्यक्ति की लाश मिली थी। पुलिस ने इस अंधे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्यारे को मुंबई से गिरफ्तार किया है। आरोपी उत्तराखंड का रहने वाला है और भोपाल की लॉज में आकर ठहरा था जहां से वारदात को अंजाम देने के बाद वो मुंबई भाग गया था।

बीवी की आवाज की तारीफ की तो मार डाला
पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि करीब 15 दिन पहले भोपाल के घोड़ा नक्कास इलाके में स्थित सपना लॉज में एक व्यक्ति की लाश मिली थी। मृतक की शिनाख्त अमनदीप सिंह के तौर पर हुई थी। अमनदीप की हत्या की वजह चौंका देने वाली है। दरअसल अमनदीप बीवी से झगड़े के बाद लॉज में रह रहा था जहां आरोपी नितिन उर्फ नितेश बृजवासी भी ठहरा हुआ था। उत्तराखंड के रहने वाले आरोपी नितिन का भी उसकी बीवी से विवाद चल रहा था। दोनों शराब पीने के आदी थे और वारदात वाले दिन बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान अमनदीप ने बातों बातों में आरोपी नितेश से कहा था कि भाभी जी की आवाज बहुत मीठी और प्यारी है..ये बात सुनकर नितेश ने उससे पूछा कि तूने कब मेरी पत्नी की आवाज सुनी तो उसने बताया कि एक दिन उसने उनका फोन रिसीव कर लिया था।


यह भी पढ़ें

रतलाम में होटल के बाथरूम में नहा रही लड़की का वेटर बना रहा था वीडियो, रंगेहाथों पकड़ाया



कांच के टुकड़े से मार डाला
अमनदीप के द्वारा बीवी की तारीफ करना नितेश को रास नहीं आया और उसका माथा इस कदर ठनका कि उसने पास ही पड़े कांच के टुकड़े से अमनदीप पर वार कर दिया और फिर वहां से फरार हो गया। ज्यादा खून बह जाने के कारण अमनदीप की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी नितेश वारदात को अंजाम देने के बाद मुंबई भाग गया था जहां से उसे गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश किया गया है।
यह भी पढ़ें

जंगल में घसीटकर ले गए 7 दरिंदे, नाबालिग से गैंगरेप



Hindi News/ Bhopal / ‘भाभी जी की आवाज बड़ी प्यारी है’..इतना सुनते ही ठनका माथा और कर डाला बड़ा कांड

ट्रेंडिंग वीडियो