script‘आदिपुरूष’ विवाद : अब इस संगठन ने दी मनोज मुंतशिर को धमकी, कहा- ‘मध्य प्रदेश आए तो…’ | sanskriti bachao organization threaten manoj muntashir dont come MP | Patrika News
भोपाल

‘आदिपुरूष’ विवाद : अब इस संगठन ने दी मनोज मुंतशिर को धमकी, कहा- ‘मध्य प्रदेश आए तो…’

विवाद में संस्कृति बचाओं मंच भी कूद पड़ा है। भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच के पदाधिकारी चंद्रशेखर तिवारी ने मनोज मुंतशिर को लेकर बड़ी धमकी दे डाली है।

भोपालJun 22, 2023 / 02:34 pm

Faiz

News

‘आदिपुरूष’ विवाद : अब इस संगठन ने दी मनोज मुंतशिर को धमकी, कहा- ‘मध्य प्रदेश आए तो…’

अभिनेता प्रभास और कृति सेनन अभिनीत फिल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज के बाद से ही उसके कुछ डायलॉग्स को लेकर देशभर में शुरु हुआ विवाद फिल्म प्रोडक्शन और खासकर फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर का पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है। मध्य प्रदेश समेत देशभर में लगातार उनका विरोध जारी है। इसी कड़ी में भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच ने भी अब मनोज मुंतशिर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हालांकि, देशभर में जारी विरोध के बीच फिल्म प्रोडक्शन की ओर से डायलॉग में बदलाव की बात कही जा चुकी है, बावजूद इसके फिल्म को लेकर खड़ा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।


फिल्म प्रोडक्शन के दावे के अनुसार, भगवान राम के जीवन के कुछ हिस्से पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज के दिन से ही अपने डायलॉग और ग्राफिक्स को लेकर विवादों में आ गई थी। अब इस विवाद में संस्कृति बचाओं मंच भी कूद पड़ा है। भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच के पदाधिकारी चंद्रशेखर तिवारी का कहना है कि, मनोज मुंतशिर के खिलाफ उनके संगठन ने भी मोर्चा खोल दिया है। उनका कहना है कि, प्रभु श्री राम, जो हिंदू धर्म के लोगों के आस्था का केंद्र हैं, ऐसे प्रभु श्री राम को लेकर जो आपत्तिजनक डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं, जो बर्दाश्त नहीं किए जा सकते।

 

यह भी पढ़ें- भोपाल में पीएम मोदी का रोड शो कैंसिल, PMO ने नहीं दी मंजूरी, बताई खास वजह


संस्कृति बचाओ मंच का बड़ा बयान

News

संस्कृति बचाओ मंच के पदाधिकारी चंद शेखर तिवारी ने देशभर के हिंदुओं से अपील की है कि, वो मनोज मुंतशिर द्वारा लिखी गई फिल्म का जमकर विरोध करें। उन्होंने ऐलान किया है कि, अगर मनोज मुंतशिर अब की बार मध्य प्रदेश आते हैं तो उन्हें संस्कृति बचाओं मंच द्वारा जूतों की माला पहनाकर स्वागत किया जाएगा। यही नहीं, उन्हें गधे पर बैठाकर शहर का भ्रमण भी कराया जाएगा।

Hindi News / Bhopal / ‘आदिपुरूष’ विवाद : अब इस संगठन ने दी मनोज मुंतशिर को धमकी, कहा- ‘मध्य प्रदेश आए तो…’

ट्रेंडिंग वीडियो