scriptनरोत्तम मिश्रा का कमल नाथ पर निशाना, कमलनाथ के दिल की आवाज या दिल्ली की | Narottam Mishra targets Kamal Nath, Statement of his heart or of Delh | Patrika News
भोपाल

नरोत्तम मिश्रा का कमल नाथ पर निशाना, कमलनाथ के दिल की आवाज या दिल्ली की

पूर्व सीएम कमल नाथ के सन्यास लेने के बयान के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज

भोपालDec 15, 2020 / 12:06 pm

Hitendra Sharma

2.png

भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के राजनीति से संन्यास लेने वाले बयान के बाद भोपाल से दिल्ली तक सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है। मंगलवार को प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के बयान पर चुटकी लेते कहा है कि कमलनाथ जी के बयान से पहले तो यह समझना पड़ेगा कि यह कमल नाथ के दिल की आवाज है या दिल्ली की।

दिग्विजय सिंह प्रत्यक्ष रूप से सफल

मिश्रा ने कमलनाथ के साथ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसते हुए कहा कि पार्टी की राजनीति में दोनों स्थिति में दिग्विजय सिंह प्रत्यक्ष रूप से सफल रहे। मिश्रा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बाद राहुल गांधी पर भी निशाना साधा कहा कि राहुल बाबा ने तो पहले ही माफी मांगने का कहा था, अब राहुल गांधी के अवहेलना तो सन्यास की ओर लेकर ही जाती है। दरअसल प्रदेश के उपचुनाव के दौरान इमरती देवी को लेकर कमलनाथ के बयान पर राहुल गांधी ने भी आपत्ति दर्ज की थी और मांगने की बात कही थी।

छिंदवाड़ा में दिया था बयान
पूर्व सीएम कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में एक सभा के दौरान कहा था कि अगर छिंदवाड़ा की जनता कहेगी तो सन्यास ले लूंगा। बस इस पपबयान के बाद से ही सियासी हलकों में हलचल तेज हो गई और बीजेपी को बैठे बिठाये मुद्द मिल गया। कमलनाथ का यह बयान मध्य प्रदेश में स्थानीय सरकार यानी नगरीय निकाय चुनाव से एन पहले ही आया है। वही दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता निकाय चुनाव को कमलनाथ के नेत्रत्व में ही लड़ने का दावा कर रहे हैं।

बीजेपी ने निकाले मायने
कमलनाथ के बयान के बाद बीजेपी नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं और बयान के कई मायने निकल रहे हैं। आज नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी लेते हुए कहा कि यह कमलनाथ के दिल की आवाज है या दिल्ली की।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y36xm

Hindi News / Bhopal / नरोत्तम मिश्रा का कमल नाथ पर निशाना, कमलनाथ के दिल की आवाज या दिल्ली की

ट्रेंडिंग वीडियो