scriptमछली पकड़ने गए थे गैंगस्टर, चली दनादन गोलियां, मुख्तार मलिक की मौत, जानिये गैंगवार का पूरा मामला | Mukhtar Malik's death, know the whole matter of gang war | Patrika News
भोपाल

मछली पकड़ने गए थे गैंगस्टर, चली दनादन गोलियां, मुख्तार मलिक की मौत, जानिये गैंगवार का पूरा मामला

मछली पकडऩे की बात को लेकर दो गैंगों के बीच जमकर गोलियां चली, जिसमें भोपाल के कुख्तार बदमाश मुख्तार मलिक की मौत हो गई।

भोपालJun 03, 2022 / 01:38 pm

Subodh Tripathi

मछली पकड़ने गए थे गैंगस्टर, चली दनादन गोलियां, मुख्तार मलिक की मौत, जानिये गैंगवार का पूरा मामला

मछली पकड़ने गए थे गैंगस्टर, चली दनादन गोलियां, मुख्तार मलिक की मौत, जानिये गैंगवार का पूरा मामला

भोपाल. मछली पकडऩे की बात को लेकर दो गैंगों के बीच जमकर गोलियां चली, जिसमें भोपाल के कुख्तार बदमाश मुख्तार मलिक की मौत हो गई। वहीं मुख्तार का राइट हैंड भी इस गैंगवार में घायल हो गया, मुख्तार मलिक के खिलाफ कई थानों में पांच दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। मुख्तार गैंग के एक गुर्गे की मौत भी हो गई।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के भीमसागर बांध के नदी क्षेत्र में मछली पकडऩे की बात को लेकर बंटी गैंग और मुख्तार गैंग के बीच विवाद हो गया, जिसमें बात बढऩे पर दनादन फायरिंग होने लगी, बताया जा रहा है कि वहां मछली पकडऩे का ठेका मुख्तार मलिक ने ले रखा था, वह मंगलवार की रात को 11 मजदूरों के साथ कांस खेड़ली के पास नाव से पट्रोलिंग कर रहा था, इस दौरान गांव में रहने वाले मछुआरों से कहासुनी हो गई, इसके बाद विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि दनादन फायरिंग होने लगी, इस घटना में बंटी गैंग और मुख्तार गैंग के बीच गैंगवार में मुख्तार मलिक घायल हो गया, जिसकी बाद में मौत हो गई, वहीं उसका राइट हैंड विक्की वाहिद भी घायल हो गया। वहीं मुख्तार गैंग के एक गुर्गे की मौत भी हो गई।

पता चला है कि कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक राजस्थान के झालावाड़ में हुई गैंगवार के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया था। गैंगवार के बाद वह गंभीर अवस्था में ग्रामीणों को नजर आया, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में खुलेंगी इंटीग्रेटेड पब्लिक हेल्थ लैब, फ्री में होगी 90 तरह की जांचें

चिकित्सकों ने बताया कि अस्पताल आने से पहले ही उसका बहुत खून बह चुका था। एसीपी मोनिका सेन ने मुख्तार मलिक की गिरफ्तारी और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराने की बात की पुष्टि की, उन्होंने बताया कि मुख्तार के अन्य साथियों को गिरफ्तार करने पुलिस भोपाल जाएगी। मुख्तार पर भोपाल के तलैया, बिलखिरिया, एमपी नगर, शाहजहांनाबाद, मिसरोद, जहांगीराबाद, क्राइम ब्रांच, हबीबगंज, हनुमानगंज, कोहेफिजा एवं रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज, सुल्तानपुर तथा उमरावगंज थाने में पचास से ज्यादा आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

Hindi News/ Bhopal / मछली पकड़ने गए थे गैंगस्टर, चली दनादन गोलियां, मुख्तार मलिक की मौत, जानिये गैंगवार का पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो